उत्तराखंड अल्मोड़ाAnjali Bora murdered in Someshwar

उत्तराखंड: सिरफिरे आशिक ने एक तरफा प्यार में युवती को मार डाला, हत्या के बाद खाया जहर

सोमेश्वर में एक तरफा प्यार में पागल सिरफिरे आशिक ने 20 वर्षीय युवती को दिनदहाड़े घर में घुसकर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर मौत के घाट उतारा

almora news: Anjali Bora murdered in Someshwar
Image: Anjali Bora murdered in Someshwar (Source: Social Media)

अल्मोड़ा: उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। अल्मोड़ा जिले के सोमेश्वर चनौदा से हत्याकांड का मामला सामने आ रहा है। एक तरफा प्यार के चलते एक सिरफिरे युवक ने 20 वर्षीय युवती को दिनदहाड़े उसके घर में घुसकर अंधाधुन चाकू मारकर उसकी दर्दनाक तरीके से हत्या कर दी जिसके बाद वहां पर हड़कंप मच गया। चाकू केल अंधाधुन वार से लहूलुहान हुई लड़की को गंभीर अवस्था में अस्पताल ले जाया गया जहां पर चिकित्सा अधिकारी ने उस को मृत घोषित कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद युवक मौके से फरार हो गया। घटना दिनदहाड़े हुई है। हादसे के वक्त युवती और उसकी दादी घर पर अकेले थे। अचानक ही युवक आया और सीधा घर में घुस गया और जिस कमरे में युवती मौजूद थी वहां पर जाकर युवती के ऊपर ताबड़तोड़ चाकू से वार करने शुरू कर दिए और उसको दर्दनाक तरीके से मौत के घाट उतार कर युवक वहां से फरार हो गया। युवती के परिजन और आसपास के लोग उसको 108 एंबुलेंस की मदद से अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सोमेश्वर ले गए जहां पर चिकित्सकों ने युवती को मृत घोषित कर दिया। वहीं इस पूरी वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद भी जहर गटक कर अपनी जान दे दी। आरोपी को अस्पताल ले जाया गया जहां पर चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया। चलिए आपको पूरी घटना से अवगत कराते हैं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - अफगानिस्तान से एयरलिफ्ट होंगे 110 उत्तराखंडी, CM धामी ने अजित डोभाल से की बात
मृतका की पहचान 20 वर्षीय अंजली बोरा के रूप में हुई है जो कि अल्मोड़ा के सोमेश्वर में अपने परिवार के साथ रहती थी। बीते गुरुवार की दोपहर को लगभग 3 बजे अंजली और उसकी दादी घर में मौजूद थे। तभी नीले रंग की स्कूटी में सरफिरा आशिक दीपक भंडारी अंजली के घर पर पहुंचा और दिनदहाड़े घर में घुस गया और अंजली के कमरे में घुसकर उसकी ताबड़तोड़ चाकू से हत्या कर दी। घटना के वक्त उसकी दादी दूसरे कमरे में सोई हुई थी और अंजली अपने मकान की तीसरी मंजिल में मौजूद थी। आरोपी अंजली को चाकुओं से गोद कर उसकी निर्मम तरीके से हत्या करने के बाद उसको लहूलुहान अवस्था में छोड़कर वहां से फरार हो गया। कुछ समय बाद उसके परिजनों ने अंजली को खून से लथपथ देखा तो सभी के होश उड़ गए। आसपास के लोगों और उसके परिजनों ने तुरंत 108 एंबुलेंस की मदद से अंजली को पीएचसी सोमेश्वर पहुंचाया जहां पर डॉक्टर ने उसको मृत घोषित कर दिया। बता दें कि हत्यारा घटना को अंजाम देने के पाद कौसानी मोटर मार्ग की ओर भाग गया और लगभग 8 किलोमीटर दूर उसने भी जहर गटक कर अपनी जान दे दी।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - कभी देहरादून IMA में था जेंटलमैन कैडेट, अब तालिबान का टॉप कमांडर है शेर मोहम्मद अब्बास
पुलिस को लोगों ने बताया कि दीपक को युवती के घर से स्कूटी लेकर उन्होंने कौसानी की ओर भागते हुए देख लिया था। इसी आधार पर पुलिस आरोपी की खोज करने लगी तो दीपक की स्कूटी पुलिस को 4 किलोमीटर दूर दिखाई दी और पास ही में दीपक बेहोश हालत में मिला। जहर खाने की आशंका पर उसको अस्पताल ले जाया गया जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसको बागेश्वर भेज दिया गया मगर इलाज के दौरान दीपक ने भी दम तोड़ दिया। मृतका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 20 वर्षीय अंजली बोरा ने नौवीं कक्षा त पढ़ाई की थी और उसके बाद वह घर पर ही रह रही थी। हादसे के वक्त वह और उसकी दादी घर पर मौजूद थे। उसकी मां जंगलों में घास काटने के लिए गई थी और उसके पिता दुकान पर गए थे। उसकी बहन की शादी हो गई है और उसका बड़ा भाई है। उसके पिता चाय की दुकान से परिवार का पालन पोषण करते हैं। इस घटना के बाद से मृतका के परिवार में मातम पसर गया है। उसके परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं क्षेत्र में दिनदहाड़े हुई हत्या से आसपास के क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया है। पुलिस इस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है।