उत्तराखंड नैनीतालWoman caught stealing in CCTV camera nainital video

उत्तराखंड: मॉल में चोरी करते हुए शातिर महिलाओं का वीडियो वायरल..आप भी देखिए

वायरल वीडियो सिर्फ चोरी से जुड़ा नहीं है। मॉल में चोरी के लिए इन महिलाओं ने जो क्रिएटिविटी दिखाई, वो भी चर्चा का विषय बनी हुई है। आगे पढ़िए पूरी खबर

nainital cctv female theft: Woman caught stealing in CCTV camera nainital video
Image: Woman caught stealing in CCTV camera nainital video (Source: Social Media)

नैनीताल: सोशल मीडिया पर एक खबर वायरल हो रही है। जो हाइफाई दिखने वाली महिलाओं से जुड़ी है। एकदम टिपटॉप कपड़ों में दिख रही ये महिलाएं नैनीताल के एक मॉल में चोरी कर रही थीं। वायरल वीडियो सिर्फ चोरी से जुड़ा नहीं है। मॉल में चोरी के लिए इन महिलाओं ने जो क्रिएटिविटी दिखाई, वो भी चर्चा का विषय बनी हुई है। चोरी का ऐसा अजब-गजब तरीका देख, आपकी हंसी नहीं रुकेगी। चलिए पहले घटना पर बात कर लेते हैं। वीडियो नैनीताल का बताया जा रहा है। जहां खूब सज-संवरकर मॉल घूमने आई दो महिलाएं तल्लीताल में स्थित एक दुकान में पहुंची। इन्हें देख पहली नजर में कोई नहीं कह सकता कि महिलाएं चोरी के इरादे से आई होंगी। जिस दुकान में महिलाएं दाखिल हुईं, वहां ग्रामीण क्षेत्र में बने लघु उद्योग के समान बेचे जाते हैं। घटना 16 जुलाई की है। तीन महिलाएं और एक पुरुष दुकान में सामान खरीदने आए थे। इन्होंने एक समान को कई बार देखा और वापस रख दिया.

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - गढ़वाल के सुकरी गांव में पसरा शोक, जंगली मशरूम खाने से दादा-दादी और पोती की मौत
इस बीच इन महिलाओं ने दुकान के मैनेजर को बातों में उलझाए रखा, और उसका ध्यान बंटते ही सामान अपने कपड़ों में छिपाकर चलती बनीं। जब दुकान में काम करने वाले कर्मचारियों को शक हुआ तो उन्होंने सीसीटीवी कैमरे खंगाले, सीसीटीवी कैमरे ने सारी पोल खोल कर रख दी। सभ्य दिखने वाली ये महिलाएं शातिर चोर भी हो सकती हैं, इस पर यकीन कर पाना बेहद मुश्किल है, लेकिन कहीं न कहीं गलती हमारी मानसिकता की भी है। मैले-कुचैले कपड़ों में दिख रहे लोगों को मॉल-दुकानों में एंट्री तक नहीं मिलती। लोग गरीबों को शक्ल और उनके कपड़ों से जज करने लगते हैं, लेकिन नैनीताल में जो महिलाएं चोरी करती कैमरे में कैद हुईं, उन्हें देखकर ये अंदाजा लगा पाना वाकई मुश्किल था, कि एकदम सलीके से बात कर रही ये महिलाएं इस तरह की घटिया हरकत कर सकती हैं। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पुलिस भी आरोपियों का पता लगाने में जुटी है, लेकिन फिलहाल उनके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

सब्सक्राइब करें: