उत्तराखंड रुद्रपुर5 killed in road accident in Udham Singh Nagar

उत्तराखंड: इस जिले में 1 ही दिन में हुए 5 हादसे, 5 लोगों की दर्दनाक मौत

यूएस नगर के पंतनगर, दिनेशपुर, रुद्रपुर और ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में 1 ही दिन में 5 लोगों की अलग-अलग दुर्घटनाओं में दर्दनाक मृत्यु...

Udham Singh Nagar News: 5 killed in road accident in Udham Singh Nagar
Image: 5 killed in road accident in Udham Singh Nagar (Source: Social Media)

रुद्रपुर: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में बीते रविवार को 5 अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 5 लोगों की दर्दनाक मृत्यु हो गई है। एक ही दिन में उधम सिंह नगर में 5 अलग-अलग दुर्घटनाओं में दो लोगों की सड़क हादसे में मृत्यु हुई है, एक शख्स की मौत ट्रेन से कटकर हुई है जबकि 2 लोगों के शव संदिग्ध परिस्थिति में पुलिस को मिले हैं। वहीं पुलिस ने सभी शवों का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया। सभी हादसे पंतनगर, दिनेशपुर, रूद्रपुर और ट्रांसिट कैंप थाना क्षेत्र के बताए जा रहे हैं। अलग-अलग हादसों में 5 लोगों की मौत की पहली घटना पंतनगर थाना क्षेत्र के सिडकुल चौकी की है। यहां पर एक युवक का शव पानी की टंकी में मिला है। संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव पानी की टंकी से बरामद किया गया। हैरानी वाली बात यह है कि युवक 2 दिनों से गायब चल रहा था।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - गौरवशाली पल: उत्तराखंड के मेजर गोविंद जोशी को सेना मेडल, गलवान घाटी में दिखाया था शौर्य
शव मिलने से इलाके में दहशत का माहौल है। वहीं पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। दूसरा मामला दिनेशपुर थाना क्षेत्र का है जहां पर एक और शख्स की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई है। बता दें कि रविवार रात उसका शव पानी की टंकी के पास मिला। बताया जा रहा है कि मृतक संजय शराब का आदी था। पुलिस ने संजय का शव बरामद कर उसको पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। तीसरा हादसा पंतनगर सिडकुल से सामने आ रहा है जहां पर स्थित एक फैक्ट्री में दिल्ली का निवासी राकेश प्रभाकर काम करता था और फैक्ट्री में ही रहता था। संपर्क क्रांति ट्रेन की चपेट में आने से राकेश प्रभाकर की दर्दनाक मृत्यु हो गई। पुलिस ने उनके शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

ये भी पढ़ें:

चौथी घटना ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र के किच्छा बाईपास रोड से सामने आ रही है। यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: ट्रक-कार की टक्कर में कार के उड़े परखच्चे, CPU दरोगा की मौके पर दर्दनाक मौत
किच्छा बाईपास रोड पर यूएसनगर के मूल निवासी 28 वर्षीय अजय पाल की सड़क हादसे में मृत्यु हो गई है। जानकारी मिली है कि अजय ट्रांजिट कैंप से किच्छा की ओर जा रहा था कि अचानक ही बाईपास के पास बाइक बेकाबू हो गई और डिवाइडर से टकरा गई जिसके बाद अजय की मौके पर ही मृत्यु हो गई।आखिरी मामले रुद्रपुर थाना क्षेत्र का है जहां पर पंकज साहनी नाम का शख्स रविवार की देर रात को ससुराल से अपने घर रुद्रपुर के लिए निकला कि तभी अचानक बिंदुखत्ता मोड़ के पास एक अज्ञात वाहन ने पंकज साहनी को को रौंद दिया और उनकी दर्दनाक मृत्यु हो गई है। पुलिस ने उनके शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस का कहना है कि सभी मामलों की जांच चल रही है और पुलिस सभी हादसों की गहराई से जांच-पड़ताल कर रही है।