उत्तराखंड पौड़ी गढ़वालUncle misdeed with minor girl in chaubattakhal

गढ़वाल: ताऊ ने तार तार किए रिश्ते, नाबालिग भतीजी से किया रेप..गर्भवती होने पर खुला राज

पौड़ी जनपद के चौबाट्टाखाल में रिश्‍ते को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। जहाँ ताऊ ने अपनी दिव्यांग भतीजी से दुष्कर्म किया।

Pauri Garhwal News: Uncle misdeed with minor girl in chaubattakhal
Image: Uncle misdeed with minor girl in chaubattakhal (Source: Social Media)

पौड़ी गढ़वाल: बेटी बचाओ का नारा अक्सर दिया जाता है, लेकिन बड़ा सवाल ये है कि क्या सच में हम बेटियों को बचा रहे हैं? क्या वाकई बेटियां सुरक्षित हैं? यह भी बड़ा सवाल है बाहर तो छोड़िए क्या अब लड़कियां अपने घरों के अंदर अपने परिजनों के बीच भी सुरक्षित नहीं हैं? इसमें कोई दो राय नहीं है कि लड़कियां अब अपने परिजनों के बीच भी सुरक्षित नहीं है। उत्तराखंड में एक ऐसे ही शर्मनाक घटना सामने आई है उत्तराखंड के पौड़ी जिले के चौबट्टाखाल तहसील क्षेत्र में ताऊ-भतीजी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसने सबको अंदर से झंकझोर कर रख दिया है। एक कलयुगी ताऊ के ऊपर अपनी दिव्यांग भतीजी को हवस का शिकार बनाने का आरोप है। पीड़िता के पिता ने राजस्व पुलिस में अपनी बेटी के साथ हुए बलात्कार की तहरीर देते हुए शिकायत दर्ज कराई है

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - गढ़वाल: जिला विकास अधिकारी पर शर्मनाक आरोप, महिला को बंगले में बुलाकर इज्जत से खिलवाड़
किमगड़ी गाड़ राजस्व उपनिरीक्षक राजपाल सिंह राणा ने बताया कि पीड़िता के पिता की ओर से तहरीर दी गई है, तहरीर में कहा है कि उसकी दिव्यांग नाबालिग पुत्री के पेट में दर्द की शिकायत पर वो उसे डॉक्टर के पास ले गए। जांच में जो बात सामने आई, वो हैरान कर देने वाली थी। नाबालिग के सात माह की गर्भवती होने की पुष्टि हुई। जब लड़की के पिता ने पूछताछ की तो सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई। किशोरी ने परिजनों को बताया कि सात माह पूर्व जब वो मवेशियों को चुगाते गई थी, उसी दौरान ताऊ ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद ताऊ ने उसे धमकी दी कि किसी को भी न बताए। इसके बाद भी आरोपित ने कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। राजस्व उपनिरीक्षक ने मीडियो को बताया कि पिता की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ पोक्सो अधिनियम समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, पिता ने राजस्व पुलिस की ओर से संसाधनों के अभाव का हवाला देते हुए राजस्व पुलिस से मुकदमा रेगुलर पुलिस को स्थानांतरित करने की डीएम से अपील की है।