‘पहाड़ी है फील’ के बाद टीम टोर्नाडो के ‘ड्रिल दमौ’ ने जीता दिल, रिलीज होते ही हुआ सुपरहिट (team tornado new song drill damau release)
Connect with us
Happy independence day 2021
Image: team tornado new song drill damau release

‘पहाड़ी है फील’ के बाद टीम टोर्नाडो के ‘ड्रिल दमौ’ ने जीता दिल, रिलीज होते ही हुआ सुपरहिट

पहाड़ के हुनरमंद युवाओं द्वारा तैयार ये पहाड़ी गीत एकदम अलग फ्लेवर का है। उत्तराखंड के युवा रैपर्स की टीम टोर्नाडो लोगों की आलोचनाओं को दरकिनार कर शानदार काम कर रही है।

‘पहाड़ी है फील’ के बाद टीम टोर्नाडो एक बार फिर अपने नए रैप ‘ड्रिल दमौ’ के साथ हाजिर हुई है। इसे एक गीत क्या, पूरा पैकेज ही समझ लो। वीडियो में जबर्दस्त रैप है, जो हिंदी और गढ़वाली में है। टीम टोर्नाडो के गीतों की यही खास बात भी है। फिर भी जिन लोगों को समझ न आए, वो सब्टाइटल्स देख सकते हैं। पहाड़ के हुनरमंद युवाओं द्वारा तैयार ये पहाड़ी गीत एकदम अलग फ्लेवर का है। कुछ लोगों को पहाड़ी संगीत में रैप कानफोड़ू लगता है, एक्सपेरिमेंट्स से उनका गला सूखने लगता है, लेकिन संगीत एक ऐसी विधा है जिसमें समय-समय पर बदलाव होते रहे हैं और अगर ये बदलाव युवाओं को पहाड़ से जोड़ते हैं, उन्हें खुद के पहाड़ी होने पर गर्व महसूस कराते हैं तो ये गलत भी नहीं है। उत्तराखंड के युवा रैपर्स की टीम टोर्नाडो यही काम कर रही है। जिन लोगों को लगता है कि गढ़वाली में रैप ज्यादा असरदार साबित नहीं होगा, उन्हें ये गीत अपनी आंखें और अपना दिमाग खोलकर देखने की जरूरत है। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर ड्रील दमौ को हजारों बार देखा गया, शेयर किया गया। वीडियो जबर्दस्त है, एक बार देखिएगा जरूर। ढोल-दमाऊं पर रैप सुनना सचमुच नया अहसास है। डायरेक्शन मोहित गुसाईं का है। चलिए अब आपको वीडियो दिखाते हैं। उम्मीद है हजारों लोगों की तरह आपको भी ड्रिल दमौं जरूर पसंद आएगा।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: कई यादगार गीत देने के बाद..अब ‘पांडवाज़’ ला रहे हैं कुछ अलग, कुछ बेहतरीन

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : Garhwali Song - AACHRI
वीडियो : केदार डोली यात्रा 2021
वीडियो : कविन्द्र सिंह बिष्ट: उत्तराखंड का बेमिसाल बॉक्सर
वीडियो : उत्तराखंड: 50 लाख कोरोना टीके, रोजगार, सेवा विस्तार, कर्फ्यू

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top