उत्तराखंड नैनीतालWife beat up husband in Nainital

उत्तराखंड: 'मुझे मेरी पत्नी से बचाओ, बहुत पीटती है'- पीड़ित पति की गुहार

पुलिस को आपबीती बताते हुए पीड़ित की आंखें भर आईं। उसने पत्नी और बेटे द्वारा की जाने वाली मारपीट का वीडियो भी बनाया है। आगे जानिए पूरा मामला

Nainital Wife beat husband: Wife beat up husband in Nainital
Image: Wife beat up husband in Nainital (Source: Social Media)

नैनीताल: ‘मेरी पत्नी सालों से मेरा उत्पीड़न कर रही है। कुछ कहता हूं तो लात-घूंसों से मारती है। अब तो बेटा भी उसका साथ देने लगा है। प्रताड़ना से बचने के लिए कहां जाऊं, साहब आप ही मेरी मदद कीजिए। मुझे मेरी पत्नी से बचाइए’। ये शब्द पत्नी से परेशान उस शख्स के हैं, जो पुलिस से मदद मांग रहा है। नैनीताल में पत्नी के उत्पीड़न से परेशान एक पति सोमवार को कोतवाली पहुंचा और पुलिस से मदद की गुहार लगाई। पीड़ित पति ने पत्नी और बेटे के खिलाफ कोतवाली में तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की। ‘प्रताड़ना’ शब्द जब भी हमारे जहन में आता है, तो हमें लगता है कि जरूर कोई न कोई महिला ही इसकी शिकार होगी। महिलाएं प्रताड़ना का शिकार होती भी हैं, लेकिन कई बार इसका उल्टा भी होता है। मार्शल कॉटेज मल्लीताल निवासी प्रेम प्रकाश के केस में भी यही हो रहा है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: कुत्ते के काटने से 15 साल के बच्चे की मौत, इलाके में पसरा सन्नाटा
प्रेम प्रकाश ने अपनी पत्नी पर मानसिक उत्पीड़न और मारपीट करने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस को दी गई तहरीर में उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी व बेटा आए दिन उनके साथ मारपीट करते हैं। दोनों के जुल्मो सितम बढ़ते जा रहे हैं। पहले तो वो शर्म की वजह से चुप रहे, लेकिन अब सहा नहीं जा रहा। पत्नी और बेटे की मारपीट की वजह से वह मानसिक रूप से परेशान हो चुके हैं। पीड़ित ने पत्नी और बेटे से अपनी जान को खतरा भी बताया है। यही नहीं प्रेम प्रकाश ने पत्नी और बेटे द्वारा की जाने वाली मारपीट का एक वीडियो भी बनाया है। जिसे उन्होंने सुबूत के तौर पर पुलिस को दिखाया। अब मामला पुलिस के पास है। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि शिकायत के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। दोषियों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा।