गढ़वाल: यहां बड़ी दुर्घटना होने का इंतजार कर रहा है विद्युत विभाग? कब खुलेगी नींद? (Power line can become a danger in Satpuli)
Connect with us
Happy independence day 2021
Image: Power line can become a danger in Satpuli

गढ़वाल: यहां बड़ी दुर्घटना होने का इंतजार कर रहा है विद्युत विभाग? कब खुलेगी नींद?

विद्युत विभाग की लापरवाही कभी भी पड़ सकती है ग्रामीणों को भारी , विभागीय अधिकारी अर्धनिंद्रा में..पढ़िए पूरी खबर

ऐसा क्यों होता है कि किसी दुर्घटना के हो जाने के बाद ही संबंधित विभाग की नीद टूटती है? खबर पौड़ी गढ़वाल से है, जहां बिजली विभाग की एक लापरवाही का खामियाजा कई परिवारों को भुगतना पड़ सकता है बहुत पहले से ही सतपुली विद्युत सब स्टेशन पर लोगों की शिकायत आती रही है। ग्रामीणों का कहना है कि हल्की बारिश या हल्की हवा चलने पर ही यहाँ लाइट गुल हो जाती है । कारण हम पहले भी आपको दिखा चुके हैं कि कई जगहों पर विद्युत लाइन पेड़ो को छू रही है। कई जगह विद्युत पोल पर बेल उग गई, जिसके कारण अक्सर बिजली कटना फ्यूज उड़ना होता रहता है। विभागीय अधिकारियों को सब पता होते हुए भी पेड़ो या बेल का छपान नही किया जाता। अधिकारी कर्मचारी वर्ग मूक दर्शक बने तमाशा देखता है। जो खबर हम आपको दिखा रहे हैं, वो कांडा पम्पिंग पेयजल योजना की है। विद्युत लाइन है, जो कि विगत 3 सालों से पोल झुकने के कारण पत्थर व धरती पर टिकी है। इसकी शिकायत ग्रामीणों द्वारा कई बार विभागीय अधिकारियों को दी गई लेकिन शयद विभाग किसी बड़ी दुर्घटना का इंतजार कर रहा है। जहाँ पर ये लाइन धरती पर टिकी है वहाँ ग्रामीण लोग जानवर चुगाने व घास लकड़ी के लिए रोज जाते हैं , ये विद्युत लाइन कभी भी ग्रामीणों व जानवरो की जान ले सकती है।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: बाइक सवार ने गुलदार के बच्चे को मारी टक्कर, मां ने अब तक 6 लोगों पर किया हमला

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : कर्नल अजय कोठियाल का शानदार काम
वीडियो : बाबा का भौकाल..वायरल हुआ जबरदस्त वीडियो
वीडियो : बाबा रामदेव का सबसे बड़ा पंगा
वीडियो : बिनसर टॉप में बादल फटने से चमोली में तबाही

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top