उत्तराखंड: कॉलेज में दिनदहाड़े हुई फायरिंग, लहूलुहान होकर गिरा छात्र (Firing in college campus in Roorkee)
Connect with us
Happy independence day 2021
Image: Firing in college campus in Roorkee

उत्तराखंड: कॉलेज में दिनदहाड़े हुई फायरिंग, लहूलुहान होकर गिरा छात्र

रुड़की में बाइक सवार बेखौफ बदमाशों ने एक छात्र को दिनदहाड़े गोली मार दी

उत्तराखंड से एक खौफनाक वारदात की खबर सामने आई है यहां दिनदहाड़े बेखौफ बदमाशों ने एक छात्र को गोली मार दी गोली चलते देख कॉलेज परिसर में भगदड़ मच गई। यह खबर उत्तराखंड के रुड़की के बीएसएम डिग्री कॉलेज की है बताया जा रहा है कि बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने एक छात्र को गोली मर कर घायल कर दिया और घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र को गंभीर हालत में सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उसकी गंभीर हालत देख हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है लेकिन अब तक हाथ खाली हैं घटना कहां और कितने बजे की है, आइए आपको विस्तार से इस खबर के बारे में बताते हैं। आगे जानिए

यह भी पढ़ें - पहाड़ से दुखद खबर: ट्यूशन पढ़कर आ रहे बच्चों की साइकिल खाई में गिरी, 1 छात्र की मौत
बताया जा रहा है कि ये वारदात बीते बुधवार की है अब तक मिली जानकारी के मुातबिक रुड़की के गंगनहर कोतवाली क्षेत्र स्थित बीएसएम डिग्री कॉलेज में ये वारदात हुई है पुलिस ने बताया कि मुज्जफरनगर निवासी मनीष सैनी पुत्र सुरेश सैनी मदरहुड विश्वविद्यालय में एलएलबी का छात्र है, जो कृष्णानगर कॉलोनी में रहता है बुधवार दोपहर को वह बीएसएम कॉलेज परिसर में खड़ा होकर एक युवती से बात कर रहा था की तभी अचानक बाहर से तीन युवक कॉलेज में पहुंचे। और एक युवक ने तमंचा निकालकर मनीष पर फायर झोंक दिया। गोली मनीष की जांघ में लगी इसके बाद मनीष लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा. गोली चलने की आवाज सुनकर लोग उस तरफ दौड़े लेकिन तब तक देर हो चुकी थी और तब तक मौका पाकर बाइक पर सवार बदमाश फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस कॉलेज पहुंची और लहूलुहान हालत में मनीष को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया। और अब पुलिस मामले की जांच कर रही है। देखना है कि कितनी जल्दी इस मामले का खुलासा होता है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : BJP विधायक को गांव वालों ने घेरा..कहा- विधायक न होते तो लठ पड़ते
वीडियो : बिनसर टॉप में बादल फटने से चमोली में तबाही
वीडियो : आछरी : नए जमाने का गढ़वाली गीत
वीडियो : बाबा रामदेव का सबसे बड़ा पंगा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top