उत्तराखंड देहरादूनWoman jumped in canal with children in Vikasnagar

उत्तराखंड: तीन बच्चों के साथ उफनती नहर में कूदी मां.. एक की मौत, दो लापता

विकासनगर में एक महिला ने अपने बच्चों के साथ शक्ति नहर में छलांग लगा दी. इसकी घटना में एक बच्ची की मौत हो गई. जबकि दो बच्चे अभी लापता हैं

Vikasnagar Dehradun: Woman jumped in canal with children in Vikasnagar
Image: Woman jumped in canal with children in Vikasnagar (Source: Social Media)

देहरादून: इस वक्त की बड़ी खबर उत्तराखंड के देहरादून जिले के विकासनगर से आ रही है। बताया जा रहा है कि यहां एक महिला ने अपने तीन बच्चों समेत नहर में छलांग लगा दी। तो मौके पर मौजूद लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। वहीं सूचना मिलने पर थाना विकासनगर से पुलिस और जल पुलिस की टीम तत्काल मौके पर पहुंची. और स्थानीय लोगों की मदद से महिला और एक बच्ची को नहर से बाहर निकाल कर उपचार के लिए अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टरों द्वारा बच्ची को मृत घोषित कर दिया वहीं अन्य दो बच्चों का अब तक कहीं कुछ पता नहीं चल पाया है। महिला का नाम रब्बानी बताया जा रहा है, जो कि ग्राम हसनपुर सहसपुर की रहने वाली हैं। उनके पति का नाम शहजाद बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में CM धामी के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी बीजेपी’, प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम का ऐलान
माना जा रहा है कि परिवारिक कहल के चलते महिला ने ये आत्मघाती फैसला लिया और महिला अपने तीन बच्चों समेत शक्ति नहर में कूद गई जिसके चलते तीनो बच्चों की मौत हो गई। लोगों ने महिला को बचा लिया है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने एक बच्ची को भी बाहर निकाला, लेकिन वह मर चुकी थी मृतक बच्ची की पहचान जिया पुत्री शहजाद उम्र 3 वर्ष के रूप में हुई है। नहर में डूबे दो अन्य बच्चों जैनद 13 साल और जैद 12 साल के रूप में हुई है जिनकी खोजबीन में रेस्क्यू टीम लगातार जुटी है वहीं महिला के परिजनों को भी इस बात की सूचना दी गई। फिलहाल महिला की हालत सामान्य बताई जा रही है। पुलिस अब इस मामले में जांच कर रही है।