उत्तराखंड रामनगरDead Body found in drainage in haridwar

उत्तराखंड: नाले की सफाई करा रहे थे लोग, बंद बोरे से निकल आई लाश

लोगों ने प्लास्टिक के बोरे को नाले से बाहर निकालकर खोला तो उसमें एक महिला की लाश देख लोग डर से सिहर गए। आगे पढ़िए पूरी खबर

Haridwar dead Body drainage: Dead Body found in drainage in haridwar
Image: Dead Body found in drainage in haridwar (Source: Social Media)

रामनगर: हरिद्वार का सिडकुल इलाका। यहां नाले की सफाई के दौरान एक बंद बोरे में महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। नाले में लाश मिलने की खबर फैली तो आसपास के लोग मौके पर जुट गए। बाद में पुलिस बुलाई गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। घटना रामनगर कॉलोनी की है, जहां नाले के अंदर से बोरे में एक महिला का शव मिला है। नाले में पड़ा शव कैसे बरामद हुआ, ये भी बताते हैं। दरअसल भारी बारिश के चलते रामनगर कॉलोनी में जलभराव हो गया था। आसपास के लोग परेशान थे। पानी बदबू मारने लगा तो स्थानीय निवासियों ने नाले की सफाई शुरू कराई। सफाई के दौरान नाले में प्लास्टिक का एक बोरा दिखाई दिया। लोगों ने प्लास्टिक के बोरे को नाले से बाहर निकालकर खोला तो उसमें एक महिला की लाश देख लोग डर से सिहर गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त में जुट गई, लेकिन फिलहाल महिला की पहचान नहीं हो पाई है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड की उभरती बॉक्सर ने की खुदकुशी, 20 साल की उम्र में उठाया खौफनाक कदम
मृतक के शरीर पर चोट के निशान नहीं मिले हैं। पुलिस के अनुसार शुरुआती जांच में हत्या का मामला लग रहा है। माना जा रहा है कि महिला का ताल्लुक सिडकुल की किसी फैक्ट्री से हो सकता है। फैक्ट्रियों में ज्यादातर श्रमिक दूसरे जिलों और राज्यों के निवासी हैं। पुलिस आसपास के क्षेत्र में किराये के मकान में रहने वाले श्रमिकों को भी महिला का फोटो दिखा कर शिनाख्त का प्रयास कर रही है। फिलहाल शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। उसके फोटो हरिद्वार के सभी थाना कोतवाली के अलावा अन्य जिलों में भी भेजे जा रहे हैं, ताकि जल्द से जल्द महिला के बारे में कोई सूचना मिल सके। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।