उत्तराखंड रुड़कीCar truck crushed in Roorkee

उत्तराखंड: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को रौंदा, बाप-बेटे की मौत..मां गंभीर

रुड़की में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दंपति को रौंद दिया। हादसे में पति और 7 साल के बेटे की मौत हो गई, जबकि पत्नी अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है।

Roorkee Car truck crushed: Car truck crushed in Roorkee
Image: Car truck crushed in Roorkee (Source: Social Media)

रुड़की: उत्तराखंड में सड़कों पर चलना सुरक्षित नहीं रह गया है। कब, कहां, हादसा हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता। ताजा मामला हरिद्वार के रुड़की का है, जहां रफ्तार के जुनून ने पूरे परिवार को तबाह कर दिया। यहां तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दंपति को रौंद दिया। हादसे में पति की और दंपति के 7 साल के बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल है। वो अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है। हादसा झबरेड़ा थाना क्षेत्र लाठरदेवा गांव के पास हुआ। हादसे में मारे गए शख्स की पहचान खानपुर थाना क्षेत्र के रूहाल्की गांव निवासी छोटा के रूप में हुई। घटना के वक्त छोटा अपनी पत्नी और 7 साल के बेटे के साथ बाइक से सहारनपुर जा रहा था। बाइक सवार जैसे ही लाठरदेवा गांव के पास पहुंचे, सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: कार्बेट में पर्यटकों का शराब के नशे में बवाल, 2 लोग बुरी तरह जख्मी
भिड़ंत होते ही छोटा और उनका सात साल का बेटा ट्रक के नीचे आ गए। बेकाबू ट्रक दोनों को कुचलता हुआ आगे बढ़ गया। हादसे में छोटा की पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने हादसे के बारे में पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। इधर जैसे ही हादसे की खबर रूहाल्की गांव पहुंची वहां मातम पसर गया। मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वो उस पल को कोस रहे हैं, जब छोटा अपने परिवार के साथ बाइक पर सवार होकर सहारनपुर के लिए निकला था। छोटा की पत्नी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।