उत्तराखंड देहरादूनWomen jumped in Shakti neher dehradun vikasnagar

देहरादून: पति से हुई लड़ाई..बच्चों संग नहर में कूदी पत्नी, 3 मासूमों की मौत

पति से लड़ाई के बाद तीन बच्चों के साथ शक्ति नहर में कूदी महिला, 4 दिन के बाद एसडीआरएफ ने बरामद किया तीसरे मासूम का शव, 2 मासूमों के शव हो चुके हैं बरामद-

Vikasnagar Shakti neher: Women jumped in Shakti neher dehradun vikasnagar
Image: Women jumped in Shakti neher dehradun vikasnagar (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड के विकासनगर में हाल ही में एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई थी। शक्ति नहर में अपने तीन बच्चों को लेकर आत्महत्या करने वाली खबर आप सबने पढ़ी होगी। विकासनगर में जिंदगी से परेशान हाल ही में एक महिला ने अपने 3 बच्चों के साथ शक्ति नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने महिला को तो बचा लिया मगर उसके अन्य 3 बच्चे मौत के मुंह में समा गए। महिला के दो बच्चों के शव पुलिस ने बरामद कर लिए हैं। बता दें कि आज शक्ति नहर से पुलिस ने तीसरे बच्चे का शव भी बरामद कर लिया है। एसडीआरएफ की टीम ने 4 दिन के बाद शक्ति नहर से बच्चे का शव बरामद किया। मासूम बच्चे का शव ढकरानी पुल के पास मिला है। एसडीआरएफ की टीम ने मासूम के शव को पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस ने मासूम बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: तीन बच्चों के साथ उफनती नहर में कूदी मां.. एक की मौत, दो लापता
बीती 12 सितंबर को हसनपुर गांव की रहने वाली एक महिला ने अपने पति से लड़ने के बाद अपने तीनों बच्चों के साथ शक्ति नहर में छलांग लगा दी थी। वहां मौजूद कुछ लोगों ने नहर में कूदकर महिला और उसकी एक बच्ची को तो बचा लिया था मगर महिला के 2 बच्चे नहर की धाराओं में बह गए थे। इसके बाद लोगों ने तुरंत ही पुलिस को इस पूरे मामले की सूचना दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नदी में डूबे दोनों बच्चों की तलाश शुरू की। एसडीआरएफ द्वारा एक बच्ची का शव तो उसी दिन बरामद कर लिया गया था मगर दूसरे बच्चे का शव बरामद नहीं हो पाएगा। 4 दिन के बाद एसडीआरएफ ने दूसरे बच्चे का शव भी बरामद कर लिया। पिछले 4 दिनों से एसडीआरएफ डाइवर्स की मदद से नहर की तह तक जाकर सर्च कर रही थी और आखिरकार बीते गुरुवार को घटना के 4 दिन के बाद एसडीआरएफ ने तीसरे बच्चे का शव भी बरामद कर लिया है और पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। पुलिस ने मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के बाद से ही दोनों मासूम बच्चों के घर में मातम पसर गया है और क्षेत्र में हादसे के बाद से ही लोग दहशत में हैं।