उत्तराखंड के युवा क्रिकेटर्स को मिला 'द वाॅल' राहुल द्रविड़ का साथ, जल्द ही उत्तराखंड आएंगे (Rahul dravid gave tips to uttarakhand young cricketers)
Connect with us
Uttarakhand Govt Chardham Yatra Guidelines
Image: Rahul dravid gave tips to uttarakhand young cricketers

उत्तराखंड के युवा क्रिकेटर्स को मिला 'द वाॅल' राहुल द्रविड़ का साथ, जल्द ही उत्तराखंड आएंगे

राहुल द्रविड़ ने बेंगलुरु में चल रहे शिविर में क्रिकेटरों संग अपने अनुभव साझा किए, युवा क्रिकेटरों को खेल में सफलता का गुरुमंत्र भी दिया।

भारतीय क्रिकेट की दीवार कहे जाने वाले दिग्गज क्रिकेटर राहुल द्रविड़ की अगुवाई में उत्तराखंड के होनहार क्रिकेटरों ने क्रिकेट की बारीकियां सीखीं। भारतीय क्रिकेट की बेंच स्ट्रेंथ को मजबूत करने और युवा क्रिकेटरों को निखारने वाले राहुल द्रविड़ सोमवार को उत्तराखंड के युवा क्रिकेटरों के बीच थे। उन्होंने बेंगलुरु में चल रहे शिविर में क्रिकेटरों संग अपने अनुभव साझा किए, युवा क्रिकेटरों को खेल में सफलता का गुरुमंत्र भी दिया। बताया जा रहा है कि बीसीसीआई का घरेलू सत्र खत्म होने के बाद राहुल द्रविड़ उत्तराखंड आएंगे। वो यहां के होनहार क्रिकेटर्स को ट्रेनिंग देंगे। उत्तराखंड के क्रिकेटरों को इस दिग्गज क्रिकेटर के अनुभवों से काफी कुछ सीखने को मिलेगा। राहुल द्रविड़ इन दिनों बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी के प्रमुख के रूप में सेवाएं दे रहे हैं। वो यहां भारतीय क्रिकेट की नई पौध को मजबूत करने के लिए खिलाड़ियों की नई पीढ़ी को तैयार कर रहे हैं। बेंगलुरु में उत्तराखंड की अंडर-19 टीम का प्रशिक्षण शिविर चल रहा है। ऐसे में सीएयू ने राहुल द्रविड़ से युवा खिलाड़ियों को टिप्स देने की अपील की थी। ताकि उन्हें इस दिग्गज क्रिकेटर से सीखने को मिले और वो घरेलू सत्र में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित हों। प्रस्ताव को स्वीकारते हुए राहुल बीते सोमवार को शिविर में पहुंचे और उत्तराखंड के खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाया। उन्हें खेल में सुधार के टिप्स भी दिए। सीएयू के सचिव महिम वर्मा ने बताया कि राहुल द्रविड़ से मुलाकात के बाद खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ा है। राहुल ने घरेलू सत्र समाप्त होने के बाद मार्च 2022 में उत्तराखंड आने की सहमति दी है, जहां वो प्रशिक्षण शिविर में भाग लेकर भविष्य के क्रिकेटर्स को इस खेल की बारीकियां सिखाएंगे।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: PMO से भास्कर खुल्बे, मंगेश घिल्डियाल पहुंचे बदरी-केदार..अब PM का इंतजार

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : विधानसभा अध्यक्ष पर फूटा पब्लिक का गुस्सा
वीडियो : Ishaan Khatter ने अल्मोड़ा में लगवाई कोरोना वैक्सीन
वीडियो : Raghav Juyal - The Real Hero
वीडियो : BJP विधायक को गांव वालों ने घेरा..कहा- विधायक न होते तो लठ पड़ते

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top