उत्तराखंड रुद्रपुरWomen beat man in Rudrapur video viral

उत्तराखंड: घटिया हरकत से बाज ना आया स्वास्थ्यकर्मी, महिला ने चप्पलों से पीटा..देखिए वीडियो

आरोपी स्वास्थ्यकर्मी अस्पताल में तैनात महिलाकर्मी को कॉल कर के परेशान कर रहा था। उसकी घटिया हरकतें बंद नहीं हुईं, तो पीड़ित महिला ने आरोपी की चप्पलों से धुनाई कर दी।

Rudrapur viral video: Women beat man in Rudrapur video viral
Image: Women beat man in Rudrapur video viral (Source: Social Media)

रुद्रपुर: घर हो, सड़क या फिर दफ्तर। महिलाएं कहीं भी सेफ नहीं हैं। आए-दिन होने वाली छेड़छाड़ की घटनाओं को कुछ महिलाएं इग्नोर कर देती हैं, तो वहीं कुछ ऐसी भी होती हैं जो मनचलों को सबक सिखाकर उनकी अक्ल ठिकाने लगा देती हैं। रुद्रपुर में रहने वाली महिला ने भी दूसरा ऑप्शन चुना। उसने आए दिन परेशान कर रहे एक स्वास्थ्यकर्मी की चप्पलों से धुनाई कर दी। स्वास्थ्यकर्मी के माफी मांग लेने पर मामला रफा-दफा हो गया, लेकिन इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। फिलहाल इस मामले में पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है। घटना मंगलवार की बताई जा रही है। जिला अस्पताल में तैनात एक महिला ने स्वास्थ्यकर्मी को अस्पताल के गेट पर चप्पलों से धुन दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी स्वास्थ्यकर्मी अस्पताल में ही तैनात महिला को कॉल कर के परेशान कर रहा था।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: महिला इंस्पेक्टर की दादागीरी, युवती को जड़ा थप्पड़..SSP ने किया लाइन हाजिर
पीड़ित महिला अस्पताल में सफाईकर्मी है। पहले तो महिला ने आरोपी को समझाने की कोशिश की, लेकिन उसकी घटिया हरकतें बढ़ती गईं तो महिला ने मामले की शिकायत अस्पताल की अन्य महिला से की। इससे आरोपी तिलमिला गया। उसने पीड़ित महिला और उसकी साथी के लिए अभद्र बातें बोली। जिसका पता चलने पर उस महिला ने दूसरी महिला के साथ मिलकर आरोपी स्वास्थ्यकर्मी की चप्पलों से पिटाई कर दी। अस्पताल के गेट पर हंगामा होने लगा। मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। बाद में आरोपी घुटनों पर बैठकर महिला से मांगने लगा। दूसरे लोगों के बीच बचाव करने के बाद मामला वहीं रफा-दफा हो गया। खैर पीड़ित महिला ने आरोपी को माफ जरूर कर दिया, लेकिन स्वास्थ्यकर्मी को जो सबक मिला है, वो उसे जिंदगीभर याद रखेगा। दरअसल किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। पूरे क्षेत्र में ये घटना चर्चा का विषय बनी हुई है। (वीडियो साभार फ्रंट न्यूज नेटवर्क)

सब्सक्राइब करें: