उत्तराखंड हल्द्वानीHaldwani to Delhi no stop in rampur

हल्द्वानी से दिल्ली जाने वाले यात्री कृपया ध्यान दें, यहां लग गया NO STOP का आदेश

रामपुर सिविल लाइन इलाके में पुलिस सख्ती बरत रही है। रोडवेज बसों के चालान काटे जा रहे हैं। अब यहां के लिए अधिकारियों ने नो स्टॉप का आदेश जारी कर दिया है।

Haldwani to Delhi bus service: Haldwani to Delhi no stop in rampur
Image: Haldwani to Delhi no stop in rampur (Source: Social Media)

हल्द्वानी: हल्द्वानी से दिल्ली जाने वाले यात्री कृपया ध्यान दें। शहर से दिल्ली जाने वाली बसें अब रामपुर सिविल लाइन थाने के क्षेत्र में नहीं रुकेंगी। रामपुर सिविल लाइन इलाके के लिए अधिकारियों द्वारा नो स्टॉप का आदेश जारी कर दिया गया है। इसकी वजह भी बताते हैं। दरअसल उत्तराखंड की बसें यहां सवारी मिलने की उम्मीद से रुका करती थीं, लेकिन पिछले कुछ दिनों से पुलिस ने सख्ती बढ़ा दी है। पिछले दिनों 20 बसों का चालन कटा है जो कि चालकों से वसूला गया। चालकों को चालान का पैसा अपनी जेब से देना पड़ा, जिससे वो नाराज हैं। इसके बाद अधिकारियों ने संबंधित क्षेत्र के लिए नो स्टॉप का आदेश जारी कर दिया है। आपको बता दें कि रामपुर सिविल लाइन क्षेत्र हल्द्वानी और अन्य डिपो से चलने वाली उत्तराखंड रोडवेज की बसों का प्रमुख स्टॉप था।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: ब्लॉक प्रमुख पर चोरी समेत कई गंभीर आरोप, दर्ज हुई FIR
बसें यहां सवारी मिलने की उम्मीद से रुकती थी। यहां पर यात्रियों की भीड़ भी दिखती थी, लेकिन अब पुलिस ने इस क्षेत्र में सख्ती दिखाना शुरू कर दिया है। बसों के रुकने की वजह से जाम लगता है। ऐसे में पुलिस ने गाड़ियों के नंबर नोट कर ऑनलाइन चालान काटने शुरू कर दिए, जो डिपो पहुंचे तो चालकों को उसका भुगतान करना पड़ा। इस बात से चालक भी नाराज थे कि उनकी जेब से भुगतान किया गया है। अब चालान से बचने के लिए उत्तराखंड रोडवेज की बसों को इस एरिया में न रुकने को कहा गया है। एआरएम हल्द्वानी सुरेंद्र सिंह बिष्ट ने सिविल लाइन थाने के आसपास बस न रोकने के आदेश चस्पा करवा दिए हैं। जो यात्री सिविल लाइन थाने में बस का इंतजार करते हैं, वो इस बात का ध्यान जरूर रखें। यहां अब उत्तराखंड रोडवेज की बसें नहीं रुकेंगी।