उत्तराखंड उधमसिंह नगरFir on kashipur block pramukh SANJAY kashyap

उत्तराखंड: ब्लॉक प्रमुख पर चोरी समेत कई गंभीर आरोप, दर्ज हुई FIR

पीड़ित कारोबारी ने बताया कि संजय कश्यप ने फर्जी दस्तावेज बनाकर स्टोन क्रेशर अपने नाम करने की साजिश रची। करोड़ों की मशीनें भी गायब कर दीं।

Sanjay kashyap kashipur block pramukh: Fir on kashipur block pramukh SANJAY kashyap
Image: Fir on kashipur block pramukh SANJAY kashyap (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: रुद्रपुर में ब्लॉक प्रमुख पर चोरी, धोखाधड़ी और कारोबारी को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा है। दिल्ली के एक व्यवसायी ने ब्लॉक प्रमुख समेत 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। उसका कहना है कि काशीपुर के ब्लॉक प्रमुख और उनके भाईयों ने स्टोन क्रेशर में पार्टनरशिप के नाम पर धोखाधड़ी की। शिकायत मिलने पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं दूसरी और ब्लॉक प्रमुख अर्जुन कश्यप का कहना है कि उन्हें नहीं पता कि उनके खिलाफ केस दर्ज हुआ है। एक न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक काशीपुर ब्लॉक प्रमुख अर्जुन कश्यप उसके भाई संजय कश्यप, अजय कश्यप और अतुल कश्यप पर एक स्टोन क्रेशर में चोरी, धोखाधड़ी और फर्जी दस्तावेज तैयार कर अमानत में खयानत करने सहित कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है। शिकायत दर्ज कराने वाले कारोबारी का नाम सुशील कुमार जैन है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - देहरादून: उन्नति शर्मा और नौकर की बेरहमी से हत्या, पुलिस जांच में सामने आई बड़ी बातें
दिल्ली के रहने वाले सुशील कुमार ने थाना स्वार, जिला रामपुर में केस दर्ज कराते हुए बताया कि काशीपुर से नगीना के बीच बन रही सड़क को रेता-बजरी सप्लाई करने के लिए एक स्टोन क्रेशर लगाया गया था। जिसमें संजय कश्यप और उनके भाइयों को पार्टनर बना कर यह तय हुआ था कि लोन की बकाया किस्त संजय कश्यप और उनके भाई देंगे, लेकिन संजय कश्यप ने बैंक को कोई पैसा नहीं दिया। यही नहीं फर्जी दस्तावेज बनाकर उसने स्टोन क्रेशर को अपने नाम करने की कोशिश की। ये बात पता चलते ही सुशील कुमार बैंककर्मियों और पुलिस संग स्टोन क्रेशर पहुंचे। वहां जाकर पता चला कि संजय कश्यप ने स्टोन क्रेशर में रखी करोड़ों की मशीनें पहले ही चोरी कर हटा दी है। संजय कश्यप और उसके भाई ने सुशील कुमार जैन के साथ गाली-गलौज की। जान से मारने की धमकी तक दी। बहरहाल कारोबारी की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।