उत्तराखंड उधमसिंह नगरFighting between two groups in bazpur for hen

उत्तराखंड: मुर्गी की टांग को लेकर मच गया बवाल, खूनी संघर्ष में 5 लोग जख्मी

मुर्गी की टांग टूटने के बाद दो पक्ष आमने-सामने हो गए। छोटी सी बात पर शुरू हुए बवाल ने थोड़ी ही देर में खूनी रूप से ले लिया। दोनों तरफ से जमकर लाठी-डंडे चले।

bazpur Fighting two groups: Fighting between two groups in bazpur for hen
Image: Fighting between two groups in bazpur for hen (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: ऊधमसिंहनगर में मुर्गी की टांग ने बवाल करवा दिया। यहां मुर्गी की टांग टूटने के बाद दो पक्ष आमने-सामने हो गए। छोटी सी बात पर शुरू हुए बवाल ने थोड़ी ही देर में खूनी रूप ले लिया। इस दौरान दोनों तरफ से जमकर लाठी-डंडे चले। हमले में 5 लोग घायल हुए हैं, जिनमें से तीन की हालत गंभीर बनी हुई है। गंभीर रूप से घायल लोगों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस दोनों पक्षों से पूछताछ कर रही है। घटना बाजपुर की है। यहां संतोषपुर में रहने वाले शाकिर अली पुत्र रजि अहमद ने अपने पड़ोसियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। शाकिर का कहना है कि सोमवार को सुबह करीब नौ बजे पड़ोस में रहने वाली महिला ने रंजिश में उसकी मुर्गी की टांग तोड़ दी।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: ऑनलाइन स्कूटी मंगाने का शौक..युवती ने गंवाए 1 लाख, स्कूटी भी नहीं मिली
इस घटना के बाद शाकिर की भाभी रोफिना पड़ोस में रहने वाली महिला के घर गई तो वहां महिला और उसके परिवार के लोगों ने रोफिना पर हमला कर दिया। रोफिना की चीख-पुकार सुनकर उसका पति आशे अली मौके पर पहुंचा। तब आरोपियों ने उसके साथ भी मारपीट की। वहीं दूसरे पक्ष के आबिर अली का कहना है कि रोफिना और उसके परिवार के लोग पिछले कुछ दिनों से उन्हें तंग कर रहे हैं। ये लोग उनके साथ बेवजह गालीगलौज करते हैं। झूठे आरोप भी लगाते हैं। अब वो हमला करने का आरोप लगा रहे हैं, जबकि मारपीट के दौरान आरोपियों ने उसके साथ तोमिना और नियाज बानो पर हमला किया है। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस दोनों पक्षों से पूछताछ कर रही है। हमले में घायल रोफिना, आशे अली और आबिर को पुलिस ने सीएचसी में एडमिट कराया है। मामले की जांच जारी है।