उत्तराखंड देहरादूनConfusion in Dehradun Delhi non stop Volvo bus

देहरादून-दिल्ली नॉन स्टॉप वोल्वो बस में यात्रियों का हंगामा, रोडवेज के भी दावे फेल

दावा किया गया था कि ये बस दून से दिल्ली 4 घंटे में पहुंचाएगी, लेकिन पहले ही दिन बस में कुछ ऐसा हुआ कि कई यात्रियों का मूड खराब हो गया। रोडवेज के दावे भी फेल हो गए।

Dehradun Delhi non stop Volvo: Confusion in Dehradun Delhi non stop Volvo bus
Image: Confusion in Dehradun Delhi non stop Volvo bus (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून से दिल्ली के बीच चलने वाली नॉन स्टॉप वॉल्वो बस में चार यात्रियों ने जमकर हंगामा किया। बवाल के चलते दूसरे यात्री और बस के चालक-परिचालक भी परेशान रहे। हंगामा कर रहे यात्रियों की जिद के चलते बस ड्राइवर को बस दूसरे रास्ते से घुमाकर ले जानी पड़ी। जिसका नतीजा ये हुआ कि बस दिल्ली पहुंचने में एक घंटा लेट हो गई। आपको बता दें कि मंगलवार को रोडवेज ने देहरादून टू दिल्ली नॉन स्टॉप बस सेवा की शुरुआत की है। इसका मकसद यात्रियों के सफर को सुखद बनाना है। नॉन स्टॉप बस किसी स्टॉप पर नहीं रुकती। इसे दून से दिल्ली पहुंचने में सिर्फ 4 घंटे लगते हैं। यह बस रुड़की, मुजफ्फरनगर और मेरठ से बाइपास होकर एक्सप्रेस-वे से दिल्ली जाया करेगी। मंगलवार को नॉन स्टॉप बस सेवा का पहला दिन था, लेकिन पहले दिन ही कुछ यात्रियों ने रोडवेज की योजना पर पानी फेर दिया।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - अब देहरादून से दिल्ली सिर्फ 4 घंटे, आज से स्पेशल वॉल्वो सेवा शुरू
बस जब दून से सुबह 11 बजे चली तो इसमें 19 यात्री सवार हुए और दिल्ली तक का टिकट लिया। बस के मेरठ एक्सप्रेस वे पर पहुंचने के साथ ही चार यात्रियों ने हल्ला करना शुरू कर दिया। दरअसल ये यात्री मोहन नगर उतरने के लिए शोर कर रहे थे। चालक-परिचालक ने उन्हें नॉन स्टॉप सेवा का हवाला दिया, मगर यत्रियों ने एक न सुनी। बाद में परेशान चालक को गाड़ी घुमाकर हंगामा कर रहे यात्रियों को उनके गंतव्य तक छोड़ना पड़ा। जिस वजह से बस को दिल्ली पहुंचने में एक घंटे की देरी हुई। मंडल प्रबंधक संजय गुप्ता ने कहा कि आगे से इस तरह की परेशानी नहीं होगी। यात्रियों को पहले से ही बस के नियम बता दिए जाएंगे। दून से दिल्ली के लिए हर तीन घंटे में एक नॉन स्टॉप बस सेवा चलाने की योजना है। इसमें पहली बस सुबह पांच बजे से है। बस के लौटने का समय रात्रि नौ बजे दिल्ली से रखा गया है, लेकिन इसमें जल्द ही बदलाव किया जाएगा।