उत्तराखंड हरिद्वारHaridwar noor Mohammad wife story

उत्तराखंड: 10 दिन में ही घर से सब लूटकर भागी लुटेरी दुल्हन, पति के होश उड़े

पीड़ित नूर मोहम्मद का कहना है कि पत्नी करीब दस दिन तक उसके साथ रही। एक दिन जब वो काम करके घर लौटा तो पत्नी घर से गायब थी। आगे पढ़िए पूरी खबर

Haridwar noor Mohammad: Haridwar noor Mohammad wife story
Image: Haridwar noor Mohammad wife story (Source: Social Media)

हरिद्वार: हरिद्वार में लुटेरी दुल्हन निकाह के 10 दिन बाद जेवर, नकदी लेकर फरार हो गई। पीड़ित पति अब थाने के चक्कर लगा रहा है। उसने दरगाहपुर निवासी युवती और उसके परिजनों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। घटना लक्सर की है। यहां सुल्तानपुर में पीड़ित नूर मोहम्मद अपने परिवार के साथ रहता है। नूर मोहम्मद ने बताया कि इसी साल दरगाहपुर के व्यक्ति ने लक्सर के लक्सरी मौहल्ले में अपने परिचित परिवार की युवती से उसकी शादी कराने का वादा किया था। नूर मोहम्मद को लड़की दिखाई गई। उसे देख नूर मोहम्मद निकाह के लिए तैयार हो गया। नूर मोहम्मद के जाल में फंसते ही आरोपियों ने लड़की के लिए गहने और कपड़े बनवाने के नाम पर पीड़ित से 90 हजार रुपये ले लिए। बाद में खड़ंजा कुतुबपुर की मस्जिद में दोनों का निकाह हुआ और पति-पत्नी सुल्तानपुर चले गए।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - देहरादून-दिल्ली नॉन स्टॉप वोल्वो बस में यात्रियों का हंगामा, रोडवेज के भी दावे फेल
नूर मोहम्मद का कहना है कि उसकी पत्नी अपने साथ 8 साल के बच्चे को भी लेकर आई थी। पूछने पर उसे अपना भतीजा बताया। पत्नी करीब दस दिन तक नूर मोहम्मद के साथ रही। एक दिन जब नूर मोहम्मद काम करके घर लौटा तो पत्नी व बच्चा गायब थे। साथ ही उसके गहने, कपड़े और घर की नकदी व कीमती सामान भी नदारद मिला। नूर मोहम्मद कई महीनों तक पत्नी को खोजता रहा। बाद में पता चला कि युवती लक्सर की रहने वाली नहीं थी, बल्कि दरगाहपुर में रहने वाले उसी व्यक्ति की बेटी थी, जिससे नूर मोहम्मद ने रिश्ता कराने की बात कही थी। पीड़ित का कहना है कि उसने तीन लोगों के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। अब पीड़ित ने एसएसपी हरिद्वार से मामले की शिकायत की है।