दुखद: UP में तैनात उत्तराखंड के पुलिस इंस्पेक्टर की मौत, अचानक आई थी खून की उल्टियां (Inspector shri Krishna Yadav of uttarakhand died in bareli)
Connect with us
Uttarakhand Govt Chardham Yatra Guidelines
Image: Inspector shri Krishna Yadav of uttarakhand died in bareli

दुखद: UP में तैनात उत्तराखंड के पुलिस इंस्पेक्टर की मौत, अचानक आई थी खून की उल्टियां

इंस्पेक्टर श्रीकृष्ण मूल रूप से उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले के रहने वाले थे..शुक्रवार सुबह अचानक खून की उल्टी आने के बाद वो बाथरूम में ही गिर गए।

उत्तराखंड के लिए एक दुखद खबर है। साथ ही उत्तर प्रदेश पुलिस के लिए भी दिए खबर दुखद है दरअसल उत्तर प्रदेश पुलिस में तैनात इंस्पेक्टर श्रीकृष्ण की खून की उल्टी आने से मौत हो गई। इंस्पेक्टर श्रीकृष्ण मूल रूप से उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले के रहने वाले थे..शुक्रवार सुबह अचानक खून की उल्टी आने के बाद वो बाथरूम में ही गिर गए। मौके पर ही उनकी मौत हो गई। इंस्पेक्टर श्रीकृष्ण मूलरूप से उत्तराखंड में जिला ऊधमसिंह नगर के गांव प्रतापपुर के रहने वाले थे। वो एंटी करप्शन में तैनात थे। वो बरेली के राजेंद्रनगर में पत्नी गंगा देवी और बेटी के साथ रहते थे। उनके भाई बाल किशन यादव ने बताया कि शुक्रवार सुबह सोकर उठने के बाद श्रीकृष्ण टहलने गए थे। इसके बाद वो लौटकर बाथरूम में ब्रश कर रहे थे। अचानक उन्हें खून की उल्टी आई और वो बाथरूम में ही गिर पड़े। उनके गिरने की आवाज जैसे ही परिवार वालों ने सुनी तो सभी दौड़ पड़े। लेकिन तब तक देर हो चुकी थी और उन्होंने दम तोड़ दिया।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: अस्पताल में मचा बवाल, तीमारदार ने नर्स को मारे थप्पड़..देखिए वीडियो

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : वैज्ञानिकों ने दे दी बहुत बड़ी चेतावनी...सावधान उत्तराखंड
वीडियो : केदार डोली यात्रा 2021
वीडियो : आछरी : नए जमाने का गढ़वाली गीत
वीडियो : Raghav Juyal - The Real Hero

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top