उत्तराखंड देहरादूनDehradun gms road girls arrested

देहरादून: सेक्स रैकेट चला रहे थे पति-पत्नी, स्पा सेंटर की आड़ में खोला जिस्म का 'बाजार'

देहरादून में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे एक और सैक्स रैकेट का भंडाफोड़, संचालिका को लिया हिरासत में, मजबूर और कमजोर लड़कियों को जबरन इस व्यापार की ओर धकेला जाता था-

Dehradun girls racket: Dehradun gms road girls arrested
Image: Dehradun gms road girls arrested (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में पुलिस द्वारा सख्ताई से नशे के सौदागरों के खिलाफ अभियान चलाए जाने के बावजूद भी देह का व्यापार रुकने का नाम नहीं ले रहा है और लोग धड़ल्ले से सेक्स रैकेट चला रहे हैं। राजधानी देहरादून के स्पा सेंटरों की आड़ में अबतक पुलिस कई सेक्स रैकेट्स का भांडा फोड़ चुकी है। ताजा मामला पटेल नगर से सामने आया है जहां पर जीएमएस रोड पर स्थित एक स्पा सेंटर के अंदर अवैध रूप से देह का व्यापार चल रहा था जिस का भंडाफोड़ आखिरकार पुलिस ने कर दिया है। पुलिस ने मौके से स्पा सेंटर की संचालिका को भी गिरफ्तार कर लिया है और साथ ही स्पा सेंटर से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया है। आपको बता दें की आरोपी महिला अपने पति के साथ मिलकर स्पा सेंटर के अंदर सेक्स रैकेट का संचालन करती थी। पिछले 1 साल से स्पा सेंटर के अंदर अवैध रूप से देह व्यापार किया जा रहा था। वह अपने पति के साथ मिलकर जबरन गरीब लड़कियों एवं महिलाओं को देह व्यापार के अंदर धकेलती थी। पुलिस द्वारा स्पा सेंटर की संचालिका के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है। पुलिस का कहना है कि मामले की गहराई से जांच-पड़ताल की जाएगी और इस सेक्स रैकेट से जुड़े सभी लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - दुखद: UP में तैनात उत्तराखंड के पुलिस इंस्पेक्टर की मौत, अचानक आई थी खून की उल्टियां
चलिए आपको पूरे मामले की संक्षिप्त से जानकारी देते हैं। पटेलनगर पुलिस को हाल ही में जीएमएस रोड पर स्थित एक स्पा सेंटर के अंदर जिस्म के धंधा के संचालन की जानकारी मिल गई जिसके बाद पुलिस ने सेंटर पर छापेमारी की। कार्यवाही की सूचना मिलने पर पुलिस ने एक टीम गठित की और सेंटर पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान स्पा सेंटर में बने कैबिन के अंदर एक महिला और एक पुरूष को आपत्तिजनक स्थिति में पाया गया। जब तलाशी ली गई तो स्पा सेंटर के अंदर से आपत्तिजनक सामान भी पुलिस ने बरामद किया। पुलिस ने स्पा सेंटर की संचालिका को अपनी गिरफ्तारी में ले लिया है। स्पा सेंटर की संचालिका ने पूछताछ में बताया कि वह अपने पति के साथ पिछले एक साल से स्पा सेंटर का संचालन कर रही है और वह अपने पति के साथ मिलकर गरीब, मजबूर लड़कियों व महिलाओं को जबरन देह व्यापार करवाती आ रही है। उनके द्वारा ग्राहकों द्वारा स्पा सेंटर में जो पैसा दिया जाता है आधा हिस्सा लड़कियों को दे दिया जाता है। पुलिस ने स्पा सेंटर की संचालिका को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की गहराई से जांच की जा रही है।