उत्तराखंड हरिद्वारLeopard and youth died in an accident in haridwar rishikesh highway

उत्तराखंड: बीच सड़क पर भीषण हादसे में गुलदार और युवक की मौत

गुलदार को देख विक्रम चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए, जिससे विक्रम पलट गया। वहीं गुलदार ने जैसे ही छलांग लगाई, वो दूसरी गाड़ी के नीचे आ गया और मारा गया। आगे पढ़िए पूरी खबर

Haridwar rishikesh highway Leopard: Leopard and youth died in an accident in haridwar rishikesh highway
Image: Leopard and youth died in an accident in haridwar rishikesh highway (Source: Social Media)

हरिद्वार: उत्तराखंड की सड़कें न आम आदमी के लिए सेफ हैं, न वन्यजीवों के लिए। हर दिन होने वाले हादसों में इंसानों के साथ-साथ वन्यजीव भी अपनी जान गंवा रहे हैं। मामला हरिद्वार का है। जहां सड़क हादसे में गुलदार और ऑटो सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई। गुलदार की मौत किसी वाहन की टक्कर लगने से हुई है। हादसा रायवाला में हुआ। जहां ऋषिकेश-हरिद्वार हाईवे पर रायवाला से हरिद्वार की ओर जा रही गाड़ियों ने गुलदार को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में गुलदार की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं टेंपो सवार एक युवक के भी सड़क दुर्घटना में मारे जाने की खबर है। एक्सीडेंट की खबर मिलते ही पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और युवक के शव को अपने कब्जे में ले लिया।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: बीच सड़क पर दो गुलदारों में वर्चस्व की लड़ाई, कैमरे में कैद हुआ वीडियो..देखिए
अब तक मिली जानकारी के अनुसार ऋषिकेश-हरिद्वार हाईवे पर सवारियों से भरा एक विक्रम गुजर रहा था। तभी विक्रम के सामने अचानक गुलदार आ गया। गुलदार को देख विक्रम चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए, जिससे विक्रम पलट गया। वहीं गुलदार ने विक्रम के सामने से छलांग लगा दी और तभी वो दूसरी तरफ से आ रही गाड़ी की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई। उधर विक्रम पलटने से एक युवक की भी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे हायर सेंटर रेफर किया गया है। इस हादसे के बाद हरिद्वार-ऋषिकेश मार्ग पर जाम की स्थिति बन गई थी। वन विभाग और पुलिस की टीम ने शवों को रास्ते से हटाया, तब कहीं जाकर गाड़ियों की आवाजाही शुरू हो सकी।