उत्तराखंड रुद्रपुरTwo year old kid died while playing in Rudrapur

उत्तराखंड: घर के बाहर खेलते खेलते 2 साल के बच्चे की मौत, बेसुध हो गए माता-पिता

रुद्रपुर में घर के बाहर खेल रहे 2 वर्ष के मासूम की पानी भरे गड्ढे में डूबकर हुई दर्दनाक मृत्यु, परिजनों के बीच मचा हड़कंप-

Rudrapur news: Two year old kid died while playing in Rudrapur
Image: Two year old kid died while playing in Rudrapur (Source: Social Media)

रुद्रपुर: उत्तराखंड के उधमसिंह नगर के रुद्रपुर से एक बुरी खबर सामने आ रही है। रुद्रपुर में घर के बाहर खेल रहे एक मासूम बच्चे की पानी भरे गड्ढे में गिरने से दर्दनाक मौत हो गई है। घटना रुद्रपुर के रेशमवाड़ी की बताई जा रही है। बता दें कि बच्चा घर के बाहर खेल रहा था कि वह अचानक ही पानी भरे गड्ढे में गिर गया और बच्चे की गड्ढे में ही घुट-घुट कर दर्दनाक मृत्यु हो गई। जब बच्चा बहुत देर तक नहीं दिखाई दिया तो उसकी खोजबीन की गई। इसके बाद गड्ढे में उसकी लाश दिखाई दी। हादसे के बाद से ही मासूम के घर में कोहराम मचा हुआ है और उसके परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। सूचना मिलने पर जब तक पुलिस पहुंचती तब तक परिजनों ने बच्चे के शव का अंतिम संस्कार कर दिया था।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: भूस्खलन ने तबाह किया हरेंद्र का परिवार, मां-पत्नी और 4 मासूमों की मौत
चलिए आपको पूरे हादसे की संक्षिप्त से जानकारी देते हैं। मृतक की पहचान 2 वर्ष के अरविंद के रूप में हुई है। रुद्रपुर के रेशमवाड़ी का निवासी अरविंद अपने माता पिता के साथ रहता था। मृतक के पिता अतुल पेशे से वाहन चालक हैं। बीते गुरुवार की शाम को उनका बेटा 2 वर्षीय अरविंद घर के बाहर अचानक ही खेलते-खेलते घर के पास बने पानी के गड्ढे में गिर गया। पानी का गड्ढा गहरा था जिस वजह से मासूम गड्ढे से बाहर नहीं निकल पाया और गड्ढे में ही उसका दम घुट गया और उसकी दर्दनाक मृत्यु हो गई। जब वह काफी देर तक घर नहीं पहुंचा तो उसके परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की और इस दौरान लोगों को उसकी लाश गड्ढे में मिली जिसके बाद परिजनों के बीच में कोहराम मच गया। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची लेकिन तब तक मासूम के परिजन उसका अंतिम संस्कार कर चुके थे। हादसे के बाद से ही मासूम के घर में कोहराम मचा हुआ है और उसके माता-पिता का रो-रो कर बुरा हाल है।