उत्तराखंड अल्मोड़ाDead Body found in burned car in almora patoriya farm

उत्तराखंड: सुनसान जगह पर जली हुई कार के अंदर मिली लाश, इलाके में हड़कंप

कार सुनसान इलाके में कैसे पहुंची और किसकी है, इसे लेकर जांच की जा रही है। कार में मृत मिले शख्स की शिनाख्त नहीं हो पाई है। मामला संदिग्ध है।

Almora burned car dead Body: Dead Body found in burned car in almora patoriya farm
Image: Dead Body found in burned car in almora patoriya farm (Source: Social Media)

अल्मोड़ा: अल्मोड़ा में एक जली हुई कार मिलने से सनसनी फैल गई। कार के अंदर से एक व्यक्ति का शव भी मिला है। वहीं जिस जगह कार बरामद हुई, उस जगह से थोड़ी दूर पर एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल अवस्था में मिला। घायल शख्स को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना जिले के आरतोला क्षेत्र की है। जहां आज सुबह ग्रामीण सुबह की सैर पर निकले थे। इस दौरान उन्हें पतोड़िया फार्म के निकट एक कार जली हालत में दिखी। क्षेत्र में कार को देखकर ग्रामीण हैरान थे। अनहोनी की आशंका पर उन्होंने कार के करीब जाकर देखा तो कार के भीतर एक व्यक्ति की लाश दिखाई दी। एक अन्य व्यक्ति कार से डेढ़ सौ मीटर नीचे खाई में गंभीर अवस्था में बेहोश पड़ा मिला। देखते ही देखते ये खबर पूरे इलाके में फैल गई। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुटने लगी।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - देहरादून में ऐसे प्रॉपर्टी डीलरों से सावधान. जमीन किसी और की, बेची किसी और को
आनन-फानन में ग्रामीणों ने घटना की जानकारी राजस्व पुलिस को दी। जिसके बाद राजस्व पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। जबकि घायल व्यक्ति को इलाज के लिए अल्मोड़ा बेस अस्पताल भेजा है। तहसीलदार कुलदीप पांडे ने बताया कि गाड़ी का इस तरीके से सुनसान जगह पर जली हालत में मिलना काफी संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। मामले की जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को सूचना दी गयी है। कार यहां सुनसान इलाके में कैसे पहुंची और किसकी है, इसे लेकर जांच की जा रही है। कार में मृत मिले शख्स की शिनाख्त नहीं हो पाई है, वहीं जो व्यक्ति घायल मिला, वो भी कुछ बता पाने की स्थिति में नहीं है। पूरे मामले की फारेंसिक जांच की जाएगी, तभी घटना को लेकर स्थिति साफ हो पाएगी। मामले की जांच की जा रही है।