उत्तराखंड देहरादूनDehradun dumper hit bike two died in dehradun

देहरादून में डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, पहाड़ के दो युवकों की दर्दनाक मौत

रांगड़ वाला तिराहा पंडितवाड़ी के पास एक डंपर ने अनियंत्रित होकर बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की दर्दनाक मौत हो गयी

Dehradun dumper: Dehradun dumper hit bike two died in dehradun
Image: Dehradun dumper hit bike two died in dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड में हादसों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. आए दिन हादसे हो रहे हैं और किसी के घर में कोहराम मच रहा है. हादसों के मामले में उत्तराखंड की राजधानी देहरादून का भी बुरा हाल है. अब देहरादून के पंडितवाड़ी इलाके से एक दुखद खबर आई है. देहरादून के रांगड़ वाला तिराहा पंडितवाड़ी इलाके में एक दर्दनाक हादसे की खबर है. रांगड़ वाला तिराहा पंडितवाड़ी के पास एक डंपर ने अनियंत्रित होकर बाइक को टक्कर मार दी. बाइक पर दो युवक सवार थे, जो टक्कर लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके बाद आसपास में हड़कंप मच गया और स्थानीय लोगों ने तुरंत ही पुलिस को इस बारे में सूचित किया. पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवकों को 108 की मदद से अस्पताल में भर्ती किया गया लेकिन इलाज के दौरान दोनों युवकों की मौत हो गई. जबकि, डंपर चालक संजय के दोनों पैर और सिर पर सामान्य चोट हैं. चलिए आपको पूरी घटना से अवगत कराते हैं.

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - गढ़वाल: छुट्टी पर घर आया था फौजी..कल ड्यूटी पर जाना था, आज भीषण हादसे में हुई मौत
प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के उत्तरकाशी निवासी अभिषेक भट्ट और घनसाली निवासी संतोष प्रसाद (30) बीते शनिवार देर रात देहरादून से विकासनगर जा रहे थे. जैसे ही वो रांगड़ वाला तिराहा पंडितवाड़ी पहुंचे तभी तेज रफ्तार डंपर ने बाइक जोरदार टक्कर मार दी, इस हादसे में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया. जहाँ इलाज के दौरान दोनों युवकों ने दम तोड़ दिया वहीँ थाना कैंट प्रभारी ऐश्वर्य सिंह ने बताया कि टक्कर लगने से बाइक सवार दोनों युवकों की मौत हो गई है जबकि, डंपर चालक संजय के दोनों पैर और सिर पर सामान्य चोट हैं. डंपर की टक्कर से सड़क किनारे खड़ा पेड़ भी गिर गया था. साथ ही पोस्टमार्टम की कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंप दिये जाएंगे. वहीं हादसे की खबर मिलते ही दोनों युवकों के घर में कोहराम मच गया.