उत्तराखंड रुद्रप्रयागAppeal for help for Mayank Jagwan of Rudraprayag

अपील: रुद्रप्रयाग के मयंक जगवाण की मदद कीजिए, आज एक भाई की जान बचाइए..शेयर जरूर करें

उत्तराखंड से सभी लोगों से एक नम्र निवेदन है। रुद्रप्रयाग के मयंक जगवाण (mayank jagwan kidney transplant) की मदद के लिए के लिए आगे आइए..शेयर जरूर कीजिए-

mayank jagwan rudraprayag: Appeal for help for Mayank Jagwan of Rudraprayag
Image: Appeal for help for Mayank Jagwan of Rudraprayag (Source: Social Media)

रुद्रप्रयाग: सबसे पहले हमारी आपसे अपील है कि इस खबर से अधिक से अधिक शेयर कीजिए। आपके एक शेयर से रुद्रप्रयाग के इस भाई की जान बच सकती है। रुद्रप्रयाग के मेदनपुर गांव के रहने वाले मयंक जगवाण (mayank jagwan kidney transplant) जौलीग्रांट अस्पताल में भर्ती हैं। मयंक के माता-पिता अपने बेटे के उपचार में लाखों रुपये खर्च कर चुके हैं। आलम ये है कि अब माता-पिता के पास अपने बेटे के ऑपरेशन के लिए पैसा नहीं है। 23 साल के मयंक की किडनी खराब है। मयंक का ऑपरेशन होना है। मयंक के माता-पिता ने जौलीग्रांट अस्पताल में डायलिसिस पर ही लाखों रुपये खर्च कर दिए हैं। जिंदगी भर की जितनी जमा-पूंजी थी, उसे मयंक के पिता अपने बेटे के इलाज में खर्च कर चुके हैं। अब ऑपरेशन के लिए उनके पास पैसा नहीं है। मयंक के का पिछले साल जून माह में ऋषिकेश एम्स में डायलिसिस हुआ था। अब मयंक 1 हफ्ते से जौलीग्रांट अस्पताल में हैं और यहां पर भी डायलिसिस किया जा रहा है। डॉक्टर्स का कहना है कि किडनी ट्रांसप्लांट होनी है, वो किडनी देने के लिए भी तैयार हैं। अब किडनी ट्रांसप्लांट पर करीब 6-7 लाख का खर्चा आना है। आगे जानिए कि आप किस तरह से मयंक की मदद कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - देहरादून: ट्रैक पार करते वक्त ट्रेन की चपेट में आई स्कूटी, मचा हड़कंप..2 घंटे यातायात ठप
ऐसे में आम लोगों से भी आर्थिक मदद की अपील की जा रही है। मयंक की जिंदगी बचाने के लिए सभी लोगों को अपना योगदान देना जरूरी है। तभी उसकी जान बच सकेगी। उत्तराखंड के लोग एक दूसरे की मदद के लिए हमेशा आगे आए हैं। ऐसे में आज हमारी भी आपसे अपील है कि ज्यादा से ज्यादा मयंक (mayank jagwan kidney transplant) की मदद करें। मानवता की सच्ची सेवा है।
आप इस अकाउंट नंबर में आर्थिक सहयोग कर सकते हैं
नाम: मयंक जगवाण
अकाउंट नंबर: 721310110002440
IFSC: BKID0007213
Gpay: 8171889730
संपर्क: +919136386214