उत्तराखंड हल्द्वानीAppeal for help for Gopal Rautela of Haldwani

आइए उत्तराखंडी होने का फर्ज निभाएं, कोमा में पड़े गोपाल रौतेला को बचाएं..शेयर जरूर करें

गोपाल की जान बचाने के लिए आप सबकी मदद की जरूरत है। उसे आपकी दुआएं और आर्थिक मदद, दोनों चाहिए। आपकी तरफ से की गई सहायता किसी गरीब की जिंदगी बचा सकती है।

Haldwani Gopal Rautela: Appeal for help for Gopal Rautela of Haldwani
Image: Appeal for help for Gopal Rautela of Haldwani (Source: Social Media)

हल्द्वानी: बुरा वक्त हम सबकी जिंदगी में आता है, और इस बुरे वक्त में जो साथ दे जाए समझिए वही अपना है। दूसरों के सुख-दुख में काम आना ही हमें सच्चे मायने में इंसान बनाता है। आज हल्द्वानी के एक गरीब परिवार को भी आपकी मदद की जरूरत है। इस परिवार का 25 साल का जवान बेटा पिछले डेढ़ महीने से कोमा में है। इलाज पर अब तक 8 लाख रुपये खर्च हो चुके हैं। अब परिवार के पास एक रुपया नहीं बचा। पीड़ित परिवार ने मदद की गुहार लगाई है। जिस युवक की हम बात कर रहे हैं, उसका नाम गोपाल सिंह रौतेला है। 25 साल के गोपाल का परिवार हल्द्वानी के गौलापार इलाके में रहता है। परिवार में सब खेती-किसानी से जुड़े हैं। गोपाल खुद भी मजदूरी करता है। लगभग डेढ़ महीने पहले गोपाल एक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया था। तब से वो अस्पताल में है। जिस परिवार का जवान बेटा पिछले डेढ़ महीने से खामोश हो, अस्पताल के बेड पर पड़ा हो उसके दर्द का कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: नशे की भयंकर लत में पड़ा 15 साल का बच्चा, दोनों हाथों की नस काटकर दे दी जान
इलाज की बात करें तो गोपाल के तीन-चार ऑपरेशन भी हो चुके हैं और इलाज में अब तक करीब आठ लाख रुपये लगे हैं, लेकिन हालत में सुधार नहीं आया है। घायल गोपाल शहर के कृष्णा अस्पताल में एडमिट है। परिवार वालों के पास अब इलाज कराने को पैसा नहीं बचा है। वो सरकार और सामाजिक संगठनों से मदद की गुहार लगा रहे हैं। गोपाल की जान बचाने के लिए आप सबकी मदद की जरूरत है। मुसीबत के वक्त में गोपाल के परिवार की मदद करें, उन्हें एहसास दिलाएं कि वो अकेले नहीं हैं। गोपाल को आपकी दुआएं और आर्थिक मदद, दोनों चाहिए। उनके परिवार के बैंक अकाउंट की डिटेल हम शेयर कर रहे हैं। राज्य समीक्षा आपसे गोपाल की मदद की अपील करता है। इंसानियत के प्रति अपना फर्ज निभाएं, मदद करें।
Account holder: Gopal singh Rautela
Bank : PNB Devla malla Haldwani
Account Number: 5560000100015906
IFSC code: PUNB0556000
Google/phone pay: 8755579303
मरीज के तीमारदार (भाई) का मोबाइल नंबर – हरीश (7900703651)