उत्तराखंड रुड़कीGirlfriend ruckus at Roorkee teacher wedding

उत्तराखंड: शिक्षक की निकलने वाली थी बारात, तभी थाने पहुंच गई गर्लफ्रैंड..बज गया बैंड

कोतवाली (Girlfriend ruckus at Roorkee teacher wedding) में घंटों तक ड्रामा चला। इस दौरान शिक्षक के परिजन बुरी तरह डरे हुए नजर आए।

Roorkee Teacher Wedding Girlfriend: Girlfriend ruckus at Roorkee teacher wedding
Image: Girlfriend ruckus at Roorkee teacher wedding (Source: Social Media)

रुड़की: हरिद्वार (Girlfriend ruckus at Roorkee teacher wedding) में एक शिक्षक की शादी के दौरान हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। युवक की शादी से ठीक पहले उसकी प्रेमिका कोतवाली पहुंच गई और प्रेमी की शादी रुकवाने की मांग करने लगी, लेकिन मुकदमा दर्ज कराने से इनकार कर दिया। कोतवाली में घंटों तक ड्रामा चला। इस दौरान शिक्षक के परिजन बुरी तरह डरे हुए नजर आए। शादी होगी भी या नहीं, इसे लेकर संशय बना रहा। मामला रुड़की के गंगनहर कोतवाली क्षेत्र का है। यहां रहने वाला एक युवक शिक्षक है। उसका पिछले 5 साल से कोटद्वार निवासी एक शिक्षिका के साथ अफेयर चल रहा था। शिक्षिका इस समय ऋषिकेश में रहती हैं। दोनों लंबे समय से साथ थे। युवक ने प्रेमिका से शादी करने का वादा किया था, लेकिन बीते दिनों उसने चोरी छुपे कहीं और रिश्ता तय कर लिया। इस बात की खबर प्रेमिका को मिली तो वह सन्न रह गई। सोमवार रात युवक की बारात जानी थी.

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, जिस्मफरोशी के लिए अपनाया था हाईटेक तरीका
घर में सारी तैयारियां पूरी हो चुकी थी कि तभी उसकी प्रेमिका कोतवाली पहुंच गई और पुलिस से युवक की शादी रुकवाने की मांग करने लगी। उसने अपने प्रेम संबंधों का हवाला देते हुए पुलिस से प्रेमी की शादी रुकवाने की गुहार लगाई। जिस पर पुलिस ने प्रेमी को कोतवाली बुलाया। युवक के परिजन भी कोतवाली पहुंचे। उन्होंने कहा कि रात को बारात जानी है। अगर बारात नहीं गई तो उनकी इज्जत खराब हो जाएगी। प्रेमी के परिजन शिक्षिका को मनाने में जुटे रहे। पुलिस ने युवती से कहा कि अगर वह इस मामले में कोई तहरीर देती है तो पुलिस उस पर नियमानुसार कार्रवाई करेगी, लेकिन पुलिस को किसी की शादी रुकवाने का अधिकार नहीं है। हालांकि शिक्षिका ने मुकदमा दर्ज कराने से साफ इनकार कर दिया। बाद में वह पुलिस को बिना तहरीर दिए ही कोतवाली से वापस चली गई। पुलिस ने बताया कि शिक्षिका (Girlfriend ruckus at Roorkee teacher wedding) की ओर से उन्हें किसी तरह की शिकायत नहीं मिली है। अगर इस मामले में तहरीर मिलती है, तो पुलिस नियमानुसार कार्रवाई करेगी। पूरे क्षेत्र में यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है।