उत्तराखंड में समूह ‘ग’ भर्ती पर जबरदस्त कटाक्ष है ये गीत, आप भी देखिए ये शानदार गीत (new garhwali song rohit chauhan unemployment)
Connect with us
uttarakhand state establishment day 9 nov
Image: new garhwali song rohit chauhan unemployment

उत्तराखंड में समूह ‘ग’ भर्ती पर जबरदस्त कटाक्ष है ये गीत, आप भी देखिए ये शानदार गीत

वह पटवारी बनने वाला है।लेकिन अंत में खबर युवाओं का दिल तोड़ जाती है कि पटवारी भर्ती फिर अटक गई है। देखिए new garhwali song-

बेरोजगारी.... देवभूमि की एक ऐसी दुविधा जिसके बारे में कोई नहीं सोचता, कोई बात नहीं करता। इसी के ऊपर आवाज़ आवाज उठाई है मशहूर गायक रोहित चौहान और राज टाइगर ने। बता दें कि रोहित चौहान और राज टाइगर पहले भी युवाओं के मुद्दों को अपनी आवाज (new garhwali song) दे चुके हैं। दोनों ने बेरोजगारी के मुद्दे को केंद्र में रख कर नया गाना पटवारी बनाया है जो कि यूट्यूब पर देखा जा सकता है। पटवारी में युवाओं के बेरोजगारी के मुद्दे को दोनों गायकों ने पुरजोर तरीके से उठाया है। दोनों कलाकारों ने गीत के माध्यम से बेरोजगारी को लेकर सरकार से सवाल खड़े किए हैं। सरकार की तरफ से समूह ग की भर्ती को लेकर लापरवाही की गई और इस लापरवाही का खामियाजा सैकड़ों युवाओं को भुगतना पड़ा। समूह ग की भर्ती में हुई लापरवाही के तूल पकड़ने के बाद जमकर विवाद हुआ जिसके चलते लगातार भर्ती प्रक्रिया लटकती रही। दोनों गायकों ने इस पर भी सवाल खड़े किए हैं। दोनों गायकों के गीत को प्रदेश के युवा खासा पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें गीत का वीडियो रिलीज भी हो चुका है जिसमें साफ तौर पर दिखाया गया है कि कैसे उत्तराखंड के युवा नौकरी और बेरोजगारी की मार झेल रहे हैं। वीडियो में दिखाया है कि कैसे नौकरी और रोजगार की कमी के चलते उनकी शादी तक के लाले पड़े हुए हैं।

यह भी पढ़ें - गढ़वाली फिल्म ‘बोल दियां ऊंमा’ ने रचा कीर्तिमान, फ्री स्पिरिट फिल्म फेस्टिवल में मिली जगह
पटवारी गीत में दो प्रेमियों की कहानी दिखाई है। प्रेमी अपनी प्रेमिका को इस वायदे के साथ शादी का इंतजार करने के लिए कह रहा है कि वह जल्द ही पटवारी बनेगा। समूह ग की भर्ती आ गई है और वह पटवारी बनने वाला है।लेकिन अंत में खबर युवाओं का दिल तोड़ जाती है कि पटवारी भर्ती फिर अटक गई है। इस बीच उसकी प्रेमिका की शादी फौजी के साथ हो जाती है। कला के माध्यम से बेहद ही मनोरंजक तरीके के साथ दोनों युवकों ने प्रदेश की एक बड़ी समस्या पर सबका ध्यान खींचा है। इस गीत को युवाओं का भरपूर प्यार मिल रहा है। बेहद कम समय में लाखों लोगों ने इस गीत (new garhwali song) को देख लिया है।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड: 50 लाख कोरोना टीके, रोजगार, सेवा विस्तार, कर्फ्यू
वीडियो : बाबा रामदेव का सबसे बड़ा पंगा
वीडियो : Ishaan Khatter ने अल्मोड़ा में लगवाई कोरोना वैक्सीन
वीडियो : केदार डोली यात्रा 2021

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

uttarakhand govt medical colleges fee deduction

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top