उत्तराखंड देहरादूनDehradun Rajpur Road Restaurant Seal

देहरादून में रेस्टोरेंट की आड़ में चल रहा था हुक्का और अय्याशी, कई लोगों के खिलाफ कार्रवाई

रेस्टोरेंट मालिक और हुक्का बार (Dehradun Rajpur Road Restaurant Seal) में पकड़े गए युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने रेस्टोरेंट सील कर दिया है।

Dehradun Rajpur Road Restaurant Seal: Dehradun Rajpur Road Restaurant Seal
Image: Dehradun Rajpur Road Restaurant Seal (Source: Social Media)

देहरादून: राजधानी देहरादून (Dehradun Rajpur Road Restaurant Seal) के कई इलाकों में रेस्टोरेंट की आड़ में अय्याशी के अड्डे चल रहे हैं। बीती रात दून पुलिस ने यहां एक रेस्टोरेंट में छापा मारकर कई लोगों को पकड़ा। इस रेस्टोरेंट में रात के समय अवैध तरीके से हुक्का बार चल रहा था। पार्टी में पहुंचे लड़के हुक्का गुढ़गुढ़ा रहे थे, तभी पुलिस ने यहां छापेमारी कर दी। पुलिस को देख पार्टी में मौजूद युवक सकपका गए। मामले में रेस्टोरेंट मालिक और हुक्का बार में पकड़े गए युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। रेस्टोरेंट को सील कर दिया गया है। साथ ही पुलिस ने संबंधित रिपोर्ट जिला प्रशासन को भेजी है। घटना राजपुर रोड की है। जहां एक रेस्टोरेंट में अवैध तरीके से हुक्का बार संचालित किया जा रहा था।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: गदेरे में मिली विवाहित महिला की लाश, 9 नवंबर से थी लापता
राजपुर पुलिस ने बताया कि चौकी जाखन तथा थाना राजपुर द्वारा एक संयुक्त टीम बनाकर होटल, ढाबा, रेस्टोरेंट्स इत्यादि में छापेमारी की गई। इस दौरान द स्पॉट ऑन रेस्टोरेंट में हुक्का बार संचालित होते मिला। रेस्टोरेंट में कुछ लड़के हुक्के का सेवन कर रहे थे। पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक वहां से भागने लगे। अनियमितताएं पाए जाने पर रेस्टोरेंट मालिक शुभम गोयल पुत्र अंशु गोयल निवासी 163 किशनपुर राजपुर (Dehradun Rajpur Road Restaurant Seal) के विरुद्ध 83 पुलिस एक्ट की कार्रवाई की गई। अन्य बैठे लड़कों के विरुद्ध भी 81 पुलिस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई। पुलिस ने बताया कि पकड़े गये लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है ।