चाकीसैंण में भालू का खौफ, शादी से लौट रहे शख्स पर किया हमला..1 हफ्ते 3 लोगों पर हमला (Bear attack in Chakisain of Pauri Garhwal)
Connect with us
uttarakhand state establishment day 9 nov
Image: Bear attack in Chakisain of Pauri Garhwal

चाकीसैंण में भालू का खौफ, शादी से लौट रहे शख्स पर किया हमला..1 हफ्ते 3 लोगों पर हमला

चाकीसैण (Pauri Garhwal Chakisain Bear) तहसील में बढ़ी भालू के हमले की घटनाएं,शनिवार को भालू ने दो ग्रामीणों में हमला कर किया उन्हें घायल-

पौड़ी गढ़वाल के चाकीसैण (Pauri Garhwal Chakisain Bear) तहसील में भालू के हमले की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बीते 1 हफ्ते में भालू ने तीन हमलों में 3 ग्रामीणों को घायल कर दिया है। इनमें से एक गंभीर रूप से घायल महिला का इलाज ऋषिकेश एम्स में चल रहा है। बीते शनिवार को भी भालू ने एक महिला और पुरुष में हमला कर उन्हें घायल कर दिया। रेंजर पैठाणी रश्मि ध्यानी ने बताया कि शनिवार को दोपहर में मेरोली गांव की ग्रामीण किरन देवी में भालू ने हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि किरन देवी को चाकीसैण अस्पताल में उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। शनिवार देर रात शादी से घर लौट रहे कुचोली निवासी राम सिंह पर भालू ने हमला कर दिया ओर उन्हें गम्भीर रूप से घायल कर दिया। उन्होंने बताया कि राम सिंह को उपचार के लिए श्रीनगर बेस अस्पताल भेजा गया है, जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि भालू के बढ़ते हमले को देखते हुए वन विभाग की टीम ने अपनी गश्त बढ़ा दी है। इसके साथ ही भालू को पकड़ने के लिए पिंजरे भी लगाए जा रहे हैं। उन्होंने ग्रामीणों से अपील की है कि वे रात के समय बाहर जाने से बचें। इसके साथ ही जंगल जाते समय अकेले जंगल का रुख ना करें।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: सेल्फी लेते वक्त आया गुलदार, नदी में कूदा युवक..2 दिन तक जंगल में भूखा प्यासा रहा

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : केदार डोली यात्रा 2021
वीडियो : BJP विधायक को गांव वालों ने घेरा..कहा- विधायक न होते तो लठ पड़ते
वीडियो : आछरी : नए जमाने का गढ़वाली गीत
वीडियो : बिनसर टॉप में बादल फटने से चमोली में तबाही

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

uttarakhand govt medical colleges fee deduction

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top