उत्तराखंड में नृशंस हत्याकांड, 6 दिन से लापता युवक की सिर कटी लाश मिली..इलाके में हड़कंप (Vishal body found after 6 days in Kashipur)
Connect with us
uttarakhand state establishment day 9 nov
Image: Vishal body found after 6 days in Kashipur

उत्तराखंड में नृशंस हत्याकांड, 6 दिन से लापता युवक की सिर कटी लाश मिली..इलाके में हड़कंप

आईटीआई थाना क्षेत्र से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए युवक का सिर कटा शव आज पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश की सीमा से सटे क्षेत्र लोहिया पुल के पास राजपुरा नहर में मिला-

काशीपुर के आईटीआई थाना क्षेत्र में छह दिन से लापता 21 वर्षीय युवक का सिर कटा शव बरामद हुआ है. शव पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश की सीमा से सटे क्षेत्र लोहिया पुल के पास राजपुरा नहर में मिला है. शव के मिलने से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने बताया कि मृतक युवक की शिनाख्त उसके परिजनों ने कर ली है, लेकिन युवक का सिर और एक हाथ गायब है, जिनकी खोजबीन की जा रही है. आपको बता दें की अभी तक युवक की मौत की वजह का पता नहीं चल सका है. वहीं दूसरी तरफ परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजनों ने मामले की निष्पक्ष जांच की मांग भी की. घटना काशीपुर के थाना आईटीआई की है. जहाँ मजरा निवासी राजाराम का बेटा विशाल कुमार (21) 18 नवंबर को संदिग्ध हालात में लापता हो गया था. परिजनों ने आईटीआई थाने में 19 नवंबर को उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी.
यह भी पढ़ें - हे भगवान! देहरादून में दो सगी बहनें निकली नशा तस्कर, कोरियर की आड़ में चरस की सप्लाई

18 नवंबर को हुआ लापता

Vishal body found after 6 days in Kashipur
1 / 2

बीते 18 नवंबर को विशाल संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया. परिवार वालों ने बताया की विशाल के दो दोस्तों ने उसे फोन कर बुलाया था, तभी से विशाल अपने घर नहीं लौटा. परिवार वालों को लगा कि वो दोस्तों संग गया होगा. लेकिन जब विशाल एक दिन गुजर जाने के बाद वापिस नहीं आया तो घबराये परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की. परिजनों ने थाना आईटीआई में विशाल की गुमशुदगी दर्ज कराई थी. उन्होंने बताया कि विशाल के दो दोस्तों ने उसे फोन कर बुलाया था, तभी से विशाल अपने घर नहीं लौटा. जिसके बाद पुलिस ने शक के आधार पर दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली

किसने की बेरहमी से हत्या

Vishal body found after 6 days in Kashipur
2 / 2

इसी बीच 24 नवंबर की सुबह यूपी से सटे सीमावर्ती क्षेत्र लोहिया पुल के पास राजपुरा नहर में से उसका सिर कटा हुआ शव बरामद हुआ, जिसकी सूचना पुलिस ने मृतक के परिजनों को दी. सूचना मिलते ही मृतक के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और परिजनों ने मृतक की शिनाख्त विशाल के रूप में की बताया जा रहा है कि विशाल नगर निगम में डेली वेज पर काम करता था. मृतक विशाल दो भाई और दो बहनों में सबसे बड़ा था. वहीं एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है. हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है.जल्द मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : Ishaan Khatter ने अल्मोड़ा में लगवाई कोरोना वैक्सीन
वीडियो : वैज्ञानिकों ने दे दी बहुत बड़ी चेतावनी...सावधान उत्तराखंड
वीडियो : बिनसर टॉप में बादल फटने से चमोली में तबाही
वीडियो : Raghav Juyal - The Real Hero

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

uttarakhand govt medical colleges fee deduction

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top