उत्तराखंड हल्द्वानीKamini shot at in Kashipur

उत्तराखंड: बहन के साथ दूध लेने जा रही थी महिला, सिरफिरे युवक ने मारी गोली

पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक की तलाकशुदा महिला से बातचीत होती थी। कुछ समय पहले महिला ने बातचीत बंद कर दी थी, इससे युवक नाराज था। आगे जानिए पूरा मामला-

Kashipur Kamini shot: Kamini shot at in Kashipur
Image: Kamini shot at in Kashipur

हल्द्वानी: प्रदेश में महिलाओं संग होने वाले अपराध बढ़ रहे हैं। ताजा मामला ऊधमसिंहनगर का है, जहां एक युवक ने तलाकशुदा महिला को पीछे से गोली मार दी। घटना के वक्त महिला अपनी बहन के साथ दूध लेने जा रही थी। तभी फायरिंग की तेज आवाज आई। महिला सड़क पर गिरकर तड़पने लगी। महिला की चीख-पुकार सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने गंभीर रूप से घायल महिला को काशीपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल महिला को एसटीएच हल्द्वानी रेफर कर दिया गया। इस मामले में पुलिस ने दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। दिल दहलाने वाली ये वारदात काशीपुर में हुई। जहां शुक्रवार की सुबह महुआखेड़ा गंज निवासी धर्मवीर सिंह की बेटी कामिनी अपनी छोटी बहन मनीषा के साथ गांव में ही दूध लेने जा रही थी। तभी रास्ते में एक युवक ने पीछे से कामिनी की कनपटी पर तमंचा सटाकर गोली मार दी। युवक ने चेहरे पर रूमाल बांधा हुआ था। लहूलुहान कामिनी वहीं सड़क पर गिर पड़ी।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - देहरादून में बीच सड़क पर दुखद हादसा, 31 साल के युवक की दर्दनाक मौत
उसकी छोटी बहन मनीषा की चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायल युवती को निजी अस्पताल में एडमिट कराया। पुलिस ने बताया कि महिला का करीब तीन साल पहले यूपी के खुर्जा निवासी रवि कुमार नामक युवक से विवाह हुआ था। करीब छह माह पहले उसका पति से तलाक हो गया है। वारदात को अंजाम देने वाला एक आरोपी सीसीटीवी में नजर आया है। उसकी शिनाख्त बिजनौर निवासी युवक के रूप में हुई। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक कामिनी के आसपास किराए पर रह रहे अपने दोस्तों के घर आता जाता था। इस दौरान उसकी कामिनी से जान पहचान हो गई थी। जांच में ये भी पता चला कि युवक और कामिनी के बीच कई बार बात होती थी, लेकिन कुछ समय पहले कामिनी ने उससे बात करना बंद कर दिया था। पुलिस का मानना है कि शायद इसी वजह से उसने वारदात को अंजाम दिया होगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।