उत्तराखंड देहरादूनBike fell in a drain in Dehradun Sheeshambada

देहरादून में बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत..दो दोस्तों की दर्दनाक मौत, दो दोस्तों की हालत गंभीर

हादसे में घायल दो युवकों को स्थानीय ग्रामीण पहले ही अस्पताल पहुंचा आए थे। समय पर उपचार मिलने से दोनों की जान बच गई, लेकिन उनके दो साथी नहीं बच सके।

dehradun shishambara bike: Bike fell in a drain in Dehradun Sheeshambada
Image: Bike fell in a drain in Dehradun Sheeshambada (Source: Social Media)

देहरादून: रफ्तार का जुनून युवाओं की जान पर भारी पड़ रहा है। सड़क हादसे रोकने के लिए प्रशासन की ओर से अभियान चलाए जा रहे हैं, लेकिन इनका ज्यादा असर दिख नहीं रहा। सड़क हादसे का ताजा मामला देहरादून के विकासनगर में सामने आया। जहां सेलाकुई क्षेत्र में शीशमबाड़ा कूड़ा निस्तारण प्लांट के पास दो बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में 4 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिनमें से दो की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। युवक किसी प्राइवेट स्कूल के बीए के छात्र बताए जा रहे हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविवार की देर रात बाइक पर सवार रोहित पुत्र भगवान सिंह व वीर सिंह पुत्र रामकिशन निवासी शेरपुर सेलाकुई से अपने घर को ओर जा रहे थे। हिमगिरि यूनिवर्सिटी के सामने शीशमबाड़ा कूड़ा निस्तारण प्लांट के पास उनकी बाइक सामने से आ रही बाइक से भिड़ गई।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: जान बचाने के लिए बाघ से भिड़ गई बहादुर लीला देवी, सिर पर आए 30 टांके
इससे बाइक सवार रोहित, वीर सिंह और दूसरी बाइक पर सवार आकाश और अरुण गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों बाइक नाले में जा गिरीं थीं। स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आपातकालीन सेवा 108 के माध्यम से घायलों को दून अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान गंभीर रूप से घायल रोहित और वीर सिंह की मौत हो गई। उधर हादसे में घायल आकाश और अरुण को स्थानीय ग्रामीण पहले ही अस्पताल पहुंचा आए थे। समय पर उपचार मिलने से दोनों की जान बच गई। दोनों घायल युवकों की हालत में सुधार बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि युवक किसी प्राइवेट स्कूल में बीए के छात्र हैं। जवान बेटों की मौत के बाद मृतकों के घर में कोहराम मचा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।