उत्तराखंड पिथौरागढ़cabinet minister Bishan Singh Chufal squad car overturned

उत्तराखंड: कैबिनेट मंत्री चुफाल के काफिले की कार का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे पुलिसकर्मी

देर रात cabinet minister Bishan Singh Chufal के सुरक्षा squad की car डीडीहाट से पिथौरागढ़ की ओर जा रही थी। सड़क पर पाला जमा था

cabinet minister Bishan Singh Chufal squad car: cabinet minister Bishan Singh Chufal squad car overturned
Image: cabinet minister Bishan Singh Chufal squad car overturned (Source: Social Media)

पिथौरागढ़: पहाड़ में सफर जोखिमभरा बना हुआ है, उस पर खराब मौसम के चलते मुश्किलें बढ़ी हैं। पर्वतीय इलाकों में हुई ताजा बर्फबारी के बाद सड़कों पर पाला जम गया है, जिससे हादसों की आशंका बनी हुई है। जगह-जगह से सड़क हादसों की खबरें भी आ रही हैं। एक ऐसे ही सड़क हादसे की खबर पिथौरागढ़ क्षेत्र से आई है। जहां cabinet minister Bishan Singh Chufal के squad की कार हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बची।

पाले की वजह से फिसली कार

जानकारी के मुताबिक देर रात सुरक्षा दस्ते की कार डीडीहाट से पिथौरागढ़ की ओर जा रही थी। तभी रास्ते में पाले में फिसलने की वजह से कार पलट गई। हादसे के वक्त कार में पुलिसकर्मी सवार थे, जिनकी जान बड़ी मुश्किल से बच सकी। कार लोहे के गाटर से टकरा कर रुकी, अगर कार समय रहते न रुकी होती तो कार सीधे गहरी खाई में जा गिरती।

ये भी पढ़ें:

कार में सवार पुलिसकर्मियों के साथ बड़ा हादसा हो सकता था, लेकिन भगवान का शुक्र है कि अनहोनी टल गई। मौके से आई तस्वीरें देख आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं कि हादसा कितना खतरनाक हो सकता था। पाले में वाहनों के रपटने की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। इससे पहले कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत की गाड़ी भी पाले की वजह से सड़क पर पलट गई थी। हादसे में मंत्री धन सिंह रावत और उनके स्टाफ के लोगों को हल्की चोटें आई थी। अगर आप भी पहाड़ की यात्रा पर जाने वाले हैं तो मौसम और सड़कों के बारे में ताजा अपडेट जरूर ले लें। सड़कों पर पाला गिरने की वजह से ऊंचाई वाले क्षेत्रों में वाहनों की आवाजाही मुश्किल बनी हुई है। ऐसे में वाहन चलाते वक्त सावधान रहें।