उत्तराखंड टिहरी गढ़वालCar found of 2 Treasury officials missing from 25 December

गढ़वाल: दो अधिकारी 25 दिसंबर से लापता, संदिग्ध परिस्थितियों में मिली कार

उत्तराखंड के Tehri Garhwal से एक बड़ी खबर है। यहां दो Treasury officials के missing होने की खबर है। उनकी कार संदिग्ध परिस्थियों में मिली है।

Treasury officials missing: Car found of 2 Treasury officials missing from 25 December
Image: Car found of 2 Treasury officials missing from 25 December (Source: Social Media)

टिहरी गढ़वाल: उत्तराखंड के Tehri Garhwal से एक बड़ी खबर आ रही है। टिहरी गढ़वाल में दो Treasury officials missing हो गए। इसके बाद उनकी कार संदिग्ध परिस्थितियों में मिली, तो हड़कंप मच गया। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक ट्रेजरी के दोनों अधिकारी 25 दिसंबर से टिहरी से लापता है। उस वक्त से ही पुलिस तलाश में जुटी हुई है।

ट्रेज़री कर्मचारी की कार AIIMS के गेट पर मिली:

अब खबर आ रही है कि उनमें से एक अधिकारी की कार एम्स के गेट नंबर एक के सामने बरामद हुई है। कार के अंदर तलाशी ली गई, तो अकाउंट से संबंधित बेहद जरूरी फाइलें बरामद हुई हैं। फिलहाल फाइलों की जांच की जा रही है। यशपाल सिंह नेगी और जय प्रकाश शाह टिहरी गढ़वाल जिले की ट्रेजरी में लेखाकार के तौर पर तैनात थे। बताया जा रहा है कि दोनों ही 25 दिसंबर से लापता हैं। आगे पढ़िए...

ये भी पढ़ें:

यशपाल सिंह नेगी और जय प्रकाश शाह जब घर नहीं लौटे, तो दोनों कर्मचारियों के परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। मामले की गंभीरता को देखते हुए टिहरी पुलिस दोनों अधिकारियों की तलाश में जुट गई है।

गाड़ी में 100 से ज्यादा अति महत्वपूर्ण फाइलें:

तलाशी के दौरान पुलिस को खबर मिली कि दोनों में से एक की कार नंबर UK 09 A 0826 एम्स के एक नंबर गेट के पास खड़ी है। इसकी सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और कार को अपने कब्जे में लिया। गाड़ी के अंदर से 100 से ज्यादा अति महत्वपूर्ण फाइलें बरामद हुई हैं, जिनकी जांच की जा रही है। पुलिस फिलहाल दूसरी गाड़ी की तलाश में जुटी हुई है।