उत्तराखंड रुड़कीStudents of RCE College drowned in canal while taking selfie in Roorkee

उत्तराखंड: सेल्फी के चक्कर में गंगनहर में डूबे इंजीनियरिंग के दो छात्र, सर्च ऑपरेशन जारी

आरसीई कॉलेज के तीन छात्र गंगनहर के किनारे खड़े होकर सेल्फी ले रहे थे, तभी दो छात्र अनियंत्रित होकर नहर में गिर गए। लापता छात्रों का अब तक पता नहीं चल सका है।

Roorkee RCE Call Student Gangnahar: Students of RCE College drowned in canal while taking selfie in Roorkee
Image: Students of RCE College drowned in canal while taking selfie in Roorkee (Source: Social Media)

रुड़की: सेल्फी का शौक जब जुनून बन जाए तो जान आफत में पड़ते देर नहीं लगती। हम सेल्फी लेने के दौरान होने वाले हादसों के बारे में हर दिन खबरें पढ़ते हैं, लेकिन इसकी गंभीरता पर ध्यान नहीं देते। हरिद्वार के दो इंजीनियरिंग छात्रों ने भी अगर इस तरफ थोड़ा ध्यान दिया होता तो शायद आज वो सुरक्षित होते, अपने परिवार के साथ होते। ये दोनों छात्र गंगनगर के पास सेल्फी खींचने के चक्कर में गंगनहर में डूब गए। दोनों लापता हैं। लापता छात्रों की तलाश के लिए पुलिस सर्च अभियान चला रही है, लेकिन फिलहाल उनके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। दोनों छात्र आरसीई कॉलेज से इंजीनियरिंग कर रहे थे। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रुड़की के बाजुहेड़ी स्थित आरसीई कॉलेज के तीन छात्र 22 वर्षीय आलोक, 21 वर्षीय कमल चौधरी और 22 वर्षीय प्रियशराज गंगनहर के किनारे खड़े होकर सेल्फी ले रहे थे। तभी अचानक आलोक और कमल चौधरी अनियंत्रित होकर गंगनहर में जा गिरे।

ये भी पढ़ें:

दोनों छात्र गंगनहर में डूबने लगे तो उनके दोस्त प्रियशराज ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर एकत्र हो गई, लोगों ने डूब रहे छात्रों को बचाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक आलोक और कमल आंखों से ओझल हो चुके थे। बाद में कलियर पुलिस ने जल पुलिस की मदद से लापता हुए छात्रों की तलाश की, लेकिन उनका कोई पता नहीं चल पाया है। थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र राठी ने बताया कि जल पुलिस और गोताखोर की मदद से सर्च अभियान जारी है। सेल्फी खींचने के दौरान हादसे का शिकार हुआ आलोक बिहार के चंपारण का रहने वाला था, जबकि कमल चौधरी का परिवार बिहार के पटना में रहता है। लाडलों के साथ हुए हादसे के बाद दोनों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बहरहाल पुलिस लापता छात्रों की तलाश में जुटी है।