उत्तराखंड नैनीतालTwo BJP leaders died in Nainital Kaladhungi

उत्तराखंड: विजय संकल्प रैली से घर लौट रहे थे दो बीजेपी नेता, बीच रास्ते में खींच ले गई मौत

हादसे में जान गंवाने वाले लोगों में कोटाबाग बीजेपी मंडल महामंत्री जगदीश गुर्रो(40) व मंडल मंत्री सुमित चौहान(35) शामिल हैं। हादसे के वक्त दोनों विजय संकल्प यात्रा से वापस लौट रहे थे।

Kaladhungi Jagdish Gurro Sumit Chauhan: Two BJP leaders died in Nainital Kaladhungi
Image: Two BJP leaders died in Nainital Kaladhungi (Source: Social Media)

नैनीताल: उत्तराखंड बीजेपी के लिए नए साल की शुरुआत एक दुखद खबर के साथ हुई। नैनीताल में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में दो बीजेपी नेताओं की मौत हो गई। कालाढूंगी क्षेत्र में बेलगाम रोडवेज बस ने दो कार और एक बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा कालाढूंगी क्षेत्र में हुआ। यहां कालाढूंगी-रामनगर मार्ग में कमोला मिलिट्री गेट के पास रोडवेज बस और सामने से आ रही ऑल्टो कार की जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार एक युवक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दूसरे ने हल्द्वानी के निजी अस्पताल में दम तोड़ा। हादसे में जान गंवाने वाले लोगों में कोटाबाग बीजेपी मंडल महामंत्री जगदीश गुर्रो(40) व मंडल मंत्री सुमित चौहान(35) शामिल हैं

ये भी पढ़ें:

दोनों बीजेपी नेता कालाढूंगी के कमोला क्षेत्र के रहने वाले थे। घटना के वक्त वो विजय संकल्प यात्रा में हिस्सा लेकर घर की ओर जा रहे थे। तभी रोडवेज बस ने उनकी कार को टक्कर मार दी। कार को टक्कर मारने के बाद एक बाइक व कार भी इस रोडवेज बस से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार विशाल नेगी पुत्र कुंदन नेगी व रजत नगरकोटी पुत्र प्रकाश नगरकोटी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। दोनों ड्यूटी के लिए हल्द्वानी जा रहे थे। घटना के बाद रोडवेज चालक बस छोड़कर भाग निकला। बाइक सवार घायलों को एलआईयू दरोगा महेंद्र नेगी अपनी निजी कार से अस्पताल ले गए। हादसे के बाद से मृतकों के घर में कोहराम मचा है। कालाढूंगी, कमोला, धमोला क्षेत्र में मातम पसरा है। केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट, कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत और दूसरे बीजेपी नेताओं ने घटना पर दुख जताया। बहरहाल पुलिस ने मृतकों के शव परिजनों को सौंप दिए हैं। मामले की जांच जारी है।