उत्तराखंड नैनीतालOver Speeding Car of Tourist Hits 10 People in Nainital

उत्तराखंड: सैलानियों की बेकाबू कार ने मचाया कोहराम, बीच सड़क पर 10 लोगों को रौंदा

Nainital के Mallital रॉयल होटल क्षेत्र में एक तेज रफ्तार कार ने 10 लोगों को रौंद दिया है। सभी दस लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Over Speeding Car Hits People: Over Speeding Car of Tourist Hits 10 People in Nainital
Image: Over Speeding Car of Tourist Hits 10 People in Nainital (Source: Social Media)

नैनीताल: उत्तराखंड के Nainital जिले से दर्दनाक हादसे की खबर आ रही है। यहां Mallital रॉयल होटल क्षेत्र में एक तेज रफ्तार कार ने 10 लोगों को रौंद दिया है। हादसे में सभी दस लोग घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने घायलों को बीडी पांडे अस्पताल पहुंचाया। जहां घायलों का उपचार किया जा रहा है। डॉक्टरों ने 2 लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया है।
वहीं मौके पर पुलिस ने कार चालक को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार नशे में धुत विनोद नगर दिल्ली निवासी कार चालक परवेश नैनीताल में तेज गति से गाड़ी चला रहा था। आगे पढ़िए...

ये भी पढ़ें:

तेज गति से दौड़ रही गाड़ी को स्थानीय लोगों के द्वारा रोकने की कोशिश की गई, लेकिन कार चालक रुकने के बजाय और तेज गति से गाड़ी चलाने लगा। इसी दौरान उसने मून होटल, नैनीताल क्लब तिराहा समेत रॉयल होटल कंपाउंड क्षेत्र में सड़क पार कर रहे लोगों को रौंद दिया।
इस हादसे में टक्कर से नैनीताल क्लब के एक कर्मचारी की पत्नी व उसके सरस्वती शिशु मंदिर में पढ़ने वाले बच्चे सहित 8 से 10 लोगों के घायल होने की खबर है। डॉक्टर ने 2 लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया है। वहीं मौके पर पुलिस ने कार चालक को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है।