उत्तराखंड श्रीनगर गढ़वालWoman attacked by bear in Srinagar Garhwal markkhoda village

श्रीनगर गढ़वाल: घास लेने गई महिला पर खूंखार भालू ने किया हमला, हालत बेहद गंभीर

ताजा मामला श्रीनगर के मरखोड़ा गांव का है। यहां जंगल में मवेशियों के लिए चारापत्ती लेने गई एक बुजुर्ग महिला पर भालू ने हमला कर दिया

Bear attacks woman: Woman attacked by bear in Srinagar Garhwal markkhoda village
Image: Woman attacked by bear in Srinagar Garhwal markkhoda village (Source: Social Media)

श्रीनगर गढ़वाल: उत्तराखंड में जंगली जानवरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। खासतौर पर पहाड़ों में हाल बुरा है। आए दिन किसी न किसी जंगली जानवर के हमले की खबर सामने आ जाती है।

श्रीनगर गढ़वाल के मरखोड़ा गांव में भालू का हमला

ताजा मामला श्रीनगर गढ़वाल का है। यहां के मरखोड़ा गांव की एक महिला मवेशियों के लिए चारापत्ती लेने जंगल गई थी। इस बीच उस बुजुर्ग महिला पर भालू ने हमला कर दिया। हमले में महिला बुरी तरह घायल हो गई। आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल महिला को निजी वाहन से इलाज के लिए बेस अस्पताल लाया गया है।
बताया जा रहा है कि अस्पताल में महिला की हालत नाजुक बनी हुई है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, मरखोड़ा गांव की रहने वाली 52 वर्षीय कांती देवी मवेशियों के लिए घास लेने जंगल गई थी। इसी बीच महिला पर भालू ने पीछे से हमला कर दिया। आगे पढ़िए...

ये भी पढ़ें:

जब 52 वर्षीय कांती देवी की चीख पुकार आसपास की महिलाओं ने सुनी, तो महिलाएं मौके पर पहुंची। उन्हें देख भालू वहां से भाग गया, जिसके बाद महिला को लहुलूहान हालात में बेस अस्पताल लाया गया। बेस अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।
डॉक्टर ने बताया कि घायलवस्था में महिला को अस्पताल लाया गया था। महिला को सर्जरी वॉर्ड में भर्ती किया गया। उनके शरीर पर कई गहरे जख्म है, डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है।