उत्तराखंड नैनीताल18 Years Old MBBS Student Found Dead amid Cold Wave in Nainital

उत्तराखंड: MBBS के होनहार छात्र की ठंड से मौत, कड़ाके की सर्दी में रात भर नाली में पड़ा रहा

पिता ने बेटे का एडमिशन पुणे मेडिकल कॉलेज में कराया था, लेकिन प्रियांशु पढ़ाई के लिए जा पाता, इससे पहले ही उसकी मौत की खबर आ गई।

Cold Wave in Uttarakhand: 18 Years Old MBBS Student Found Dead amid Cold Wave in Nainital
Image: 18 Years Old MBBS Student Found Dead amid Cold Wave in Nainital (Source: Social Media)

नैनीताल: नैनीताल के हल्द्वानी में हुए हादसे में एक होनहार छात्र की जान चली गई। यहां शनिवार को एमबीबीएस के छात्र का शव नाले में पड़ा मिला। बताया जा रहा है कि छात्र नशे में नाले में गिर गया था। होश न होने की वजह से वो वहां से निकल नहीं सका और ठंड में देर तक रहने से उसकी मौत हो गई। छात्र के माता-पिता शिक्षा विभाग में तैनात हैं। वो बेटे को डॉक्टर बनता हुआ देखना चाहते थे।

मेडिकल कॉलेज में कराया था एडमिशन

उसका एडमिशन पुणे मेडिकल कॉलेज में भी कराया था, लेकिन बेटा पढ़ाई के लिए जा पाता, उससे पहले ही बेटे की मौत की खबर आ गई। हादसे में जान गंवाने वाले छात्र की पहचान प्रियांशु के रूप में हुई। प्रियांशु के पिता मनोज कुमार सीआरसी बेतालघाट में तैनात हैं।
पिता ने रोते हुए बताया कि उनका बेटा होनहार था। वो उसे डॉक्टरी की पढ़ाई के लिए पुणे भेजना चाहते थे। एडमिशन भी हो गया था। आगे पढ़िए...

ये भी पढ़ें:

फीस के तौर पर वो पांच लाख रुपये जमा कर चुके थे। शनिवार रात प्रियांशु स्कूटी लेकर गायब हो गया। बेटा घर नहीं लौटा तो माता-पिता और भाई रातभर परेशान रहे। उसे कई जगह ढूंढा, दोस्तों को भी फोन किया, पर प्रियांशु का कुछ पता नहीं चला। अगली सुबह मनोज के पास एक फोन आया। फोन करने वाले ने उन्हें बेटे का शव मिलने की जानकारी दी तो पिता के पैरों तले जमीन खिसक गई।
रोते-बिलखते परिजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। वहां बेटे की लाश देख पिता बेसुध हो गए। 18 साल के प्रियांशु का परिवार काठगोदाम में रहता है। वो दो भाईयों में बड़ा था। प्रियांशु कुछ ही दिन में कॉलेज जाने वाला था। मुखानी पुलिस के अनुसार छात्र का शव टीएस कॉलोनी के पास एक नाली में मिला। बगल में उसकी स्कूटी खड़ी थी। पुलिस के अनुसार घटना के वक्त छात्र नशे में था। शुरुआती जांच में छात्र के रातभर ठंड में रहने से मौत की बात सामने आई है। पुलिस की जांच जारी है।