उत्तराखंड हल्द्वानीTruck bike collision Takes another life in Haldwani Uttarakhand

उत्तराखंड: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर..पिता की दर्दनाक मौत, बेटी की हालत गंभीर

ट्रक की चपेट में आने से बाइक पर सवार पिता की मौत हो गई जबकि पिता के पीछे बैठी बिटिया गंभीर रूप से घायल हो गई।

Truck bike collision: Truck bike collision Takes another life in Haldwani Uttarakhand
Image: Truck bike collision Takes another life in Haldwani Uttarakhand (Source: Social Media)

हल्द्वानी: उत्तराखंड में सड़क हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। हर दिन किसी न किसी सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है।

तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को मारी टक्कर:

इस बीच नैनीताल जिले के हल्द्वानी से एक दुखद सड़क हादसे की खबर सामने आई है। यहां ट्रक की चपेट में आने से बाइक पर सवार पिता की मौत हो गई जबकि पिता के पीछे बैठी बिटिया गंभीर रूप से घायल हो गई।
बताया जा रहा है कि हल्द्वानी के रामपुर रोड के रहने वाले मानसिंह परगांई अपनी बेटी के साथ बाजार जा रहे थे। जैसे ही बाइक पंचायत घर के पास पहुंची तो रुद्रपुर से आ रहे एक तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी। ट्रक की चपेट में आने से बाइक पर सवार पिता की मौत हो गई। आगे पढ़िए..

ये भी पढ़ें:

भयानक टक्कर से बाइक पर सवार पिता की मौत हो गई जबकि पिता के पीछे बैठी बिटिया गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसा इतना भयानक था कि पिता और बेटी बाइक से छिटक कर दूर जा गिरे। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को इस बारे में खबर की और पुलिस ने दोनों को सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया।
इलाज के दौरान मानसिंह की मौत हो गई जबकि उनकी बेटी गंभीर रूप से घायल है। फिलहाल पुलिस ने डंपर चालक को हिरासत में ले लिया है और डंपर को सीज कर दिया है। हमारी आप से अपील है कि इस सड़क पर हमेशा संभल कर चलें। सड़क सुरक्षा के नियमों का हमेशा पालन करें।