उत्तराखंड हल्द्वानीTen year old girl dies as tractor smashed scooty in Haldwani

उत्तराखंड: ट्रैक्टर ने मारी स्कूटी को टक्कर, 10 साल की बच्ची की मौत..दादा और भाई घायल

हादसे में 10 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। इसके अलावा स्कूटी पर सवार उसके दादा और भाई घायल हैं।

Haldwani News: Ten year old girl dies as tractor smashed scooty in Haldwani
Image: Ten year old girl dies as tractor smashed scooty in Haldwani (Source: Social Media)

हल्द्वानी: सवाल ये ही है कि आखिर उत्तराखँड में सड़क हादसों पर लगाम कब लगेगी? लगातार होते हादसे न जाने कितनी ही जिंदगी को काल के गाल में ढकेल चुके हैं। इस बार दर्दनाक हादसे की खबर उत्तराखंड के हल्दवानी से आ रही है।

ट्रैक्टर ने मारी स्कूटी को टक्कर

हल्दवानी के लालकुआं कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बिंदुखत्ता में एक ट्रैक्टर ने स्कूटी को टक्कर मार दी। इस हादसे में 10 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। इसके अलावा स्कूटी पर सवार उसके दादा और भाई घायल हैं। हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मच गया।
पुलिस ने ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक बिंदुखत्ता के खड़क सिंह कुलयाल अपनी 10 वर्षीय पोती कनक और उसके छोटे भाई को लेकर स्कूटी से बाजार जा रहे थे। आगे पढ़िए...

ये भी पढ़ें:

बिंदुखत्ता के खड़क सिंह कुलयाल अपनी 10 वर्षीय पोती कनक और उसके छोटे भाई को लेकर स्कूटी से बाजार जा रहे थे... स्कूटी राजीव नगर के पास पहुंची थी कि ट्रैक्टर ने स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे में मासूम कनक गंभीर रूप से घायल हो गई, उसको तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन देर हो चुकी थी। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
वहीं, ट्रैक्टर की चपेट में आने से खड़क सिंह और उनका पोता भी घायल हुआ है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कोतवाली प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि डॉक्टर और चालक को हिरासत में ले लिया गया है। हमारी आपसे अपील है कि सड़क पर वाहन चलाते वक्त हमेशा सावधानी बरतें।