उत्तराखंड देहरादूनTragic Death of 23 years old in landslide on Mussoorie-Dhanaulti Road

मसूरी से धनौल्टी जाने वाले सावधान, यहां चलती बाइक पर गिरी चट्टान..23 साल के युवक की मौत

Mussoorie-Dhanaulti रोड पर Landslide की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ये हादसा कोटली गांव के पास हुआ।

Mussoorie Dhanaulti Road: Tragic Death of 23 years old in landslide on Mussoorie-Dhanaulti Road
Image: Tragic Death of 23 years old in landslide on Mussoorie-Dhanaulti Road

देहरादून: उत्तराखंड से एक और दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। खासतौर पर अगर आप धनौल्टी-मसूरी रोड पर जा रहे हैं, तो सावधान रहें।

Landslide on Mussoorie-Dhanaulti Road:

मसूरी-धनौल्टी रोड़ पर भूस्खलन की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ये हादसा कोटली गांव के पास हुआ। बाइक पर सवार दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है।
घायल युवक को लंढोर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। यहां से उसे हायर सेंटर रेफर किया गया। पुलिस ने बताया कि बाइक सवार दोनों युवक अपने देहरादून से धनौल्टी घूमने जा रहे थे। अचानक कोटली गांव के पास चट्टान का बड़ा हिस्सा टूटकर गिर गया। इसकी चपेट में दोनों बाइक सवार युवक आ गए। मोटर साइकिल पर अनुज और गौरव सवार थे.. आगे पढ़िए...

ये भी पढ़ें:

इस भयानक हादसे में 23 साल के अनुज निवासी रायपुर देहरादून की मौके पर मौत हो गई। इसके अलावा 16 साल का गौरव निवासी केनाल रोड देहरादून गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों ही एक डांस ग्रुप के साथ धनौल्टी जा रहे थे। ग्रुप में 11 लड़के और 4 लड़कियां मौजूद थी।
पुलिस का कहना है कि बर्फबारी के कारण बड़ी संख्या में पर्यटक धनौल्टी जा रहे है. भीड़ बढ़ने के कारण पर्यटकों को मसूरी में रोका जा रहा है। कोटली गांव के पास हुए इस हादसे के जैसे ही यहां अक्सर हादसे होते रहते हैं। Mussoorie Dhanaulti Road पर जहां landslide या पत्थर गिरने की संभावना है, वहां पर सावधानी के नोटिस बोर्ड लगाए गए हैं। उत्तराखंड पुलिस ने भी लोगों से आग्रह किया कि मसूरी-धनौल्टी मार्ग पर सावधानी से चलें।