उत्तराखंड देहरादूनThree including Police ASI die as Car fell into ditch in Vikasnagar

देहरादून: 200 मीटर गहरी खाई में गिरी कार..पुलिस अफसर और महिला समेत 3 लोगों की मौत

इस दर्दनाक हादसे में हिमाचल पुलिस के अफसर और एक महिला समेत 3 लोगों की मौत हो गई।

Vikasnagar News: Three including Police ASI die as Car fell into ditch in Vikasnagar
Image: Three including Police ASI die as Car fell into ditch in Vikasnagar

देहरादून: हादसे लगातार बढ़ रहे हैं और इस बीच एक दुखद हादसे की खबर देहरादून जिले के कालसी थाना क्षेत्र से आ रही है। यहां मंगलवार शाम टिक्करधार के पास ऑल्टो कार 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। इस दर्दनाक हादसे में हिमाचल पुलिस के अफसर और एक महिला समेत 3 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने SDRF के साथ मिलकर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया और शवों को मोर्चरी में रखवा दिया है।
बताया जा रहा है कि कार में सवार लोग विकासनगर, देहरादून से हिमाचल के रोहडू जा रहे थे। शाम करीब पांच बजे टिक्करधार के पास कार खाई में समा गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर खाई से शवों को निकाला। इसके साथ ही गंभीर रूप से घायल महिला को आपातकालीन सेवा एंबुलेंस के जरिये राजकीय अस्पताल कालसी भिजवाया गया। आगे पढ़िए...

ये भी पढ़ें:

एंबुलेंस आपातकालीन सेवा से राजकीय अस्पताल कालसी ले जाते समय गंभीर रूप से घायल महिला ने अस्पताल पहुंचने से पहले रास्ते में ही दम तोड़ दिया। हादसे में कार सवार हिमाचल पुलिस के सहायक उपनिरीक्षक कुलदीप कुमार व उनके ही गांव के रमन कुमार की मौके पर ही मौत हो गई।
बताया जा रहा है कि मृतकों की पहचान उनके पास से मिले आइडी कार्ड से पता चली है। हादसे में मृतक महिला की पहचान हिमाचल निवासी रेशमा देवी के रूप में हुई है। उसके सही पते के बारे में पुलिस जानकारी जुटाई रही है। पुलिस ने पंचनामा भर तीनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए विकासनगर की मोर्चरी में रखवाए हैं।