उत्तराखंड देहरादूनtwitter account of ministry of information and broadcasting hacked

सूचना-प्रसारण मंत्रालय का Twitter अकाउंट Hack, हैकर्स ने Bitcoin का लिंक शेयर कर लिखा...

हैक करने के बाद हैकर्स ने लिंक पोस्ट किया था, उसके रिप्लाई में Great Job भी लिखा.. वैसे सूचना-प्रसारण मंत्रालय का Twitter अकाउंट फिर से रिस्टोर कर लिया गया है...

Ministry of information and broadcasting: twitter account of ministry of information and broadcasting hacked
Image: twitter account of ministry of information and broadcasting hacked

देहरादून: आज सुबह भारत सरकार के सूचना और प्रसारण मंत्रालय का Twitter Account हैक हो गया। मंत्रालय का ट्विटर अकाउंट हैक कर Bitcoin का एक लिंक शेयर किया गया। हैकर्स द्वारा किये गए tweet पर टेस्ला के CEO Elon Musk की फोटो लगी थी।

Ministry of information and broadcasting Twitter Account Hacked, Posted- 'Something Amazing':

हैकर्स ने सूचना और प्रसारण मंत्रालय के अकाउंट से जो लिंक पोस्ट किया उसके साथ कैप्शन में 'Something Amazing' लिखा। हैक करने के बाद जो लिंक पोस्ट किया गया था, उसके रिप्लाई में Great Job भी लिखा.. वैसे सूचना-प्रसारण मंत्रालय का Twitter अकाउंट फिर से रिस्टोर कर लिया गया है। हालांकि अब सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है कि उनके twitter अकाउंट को फिर से ठीक कर दिया गया है।
हैकर्स ने जो सूचना और प्रसारण मंत्रालय के अकाउंट से जो लिंक पोस्ट किया था, उसके रिप्लाई में Great Job भी लिखा। अब ये अकाउंट फिर से रिस्टोर कर लिया गया है, आपको बता दें कि केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्रालय के Twitter Handle पर 1.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं। ANI ने इस सम्बन्ध में tweet कर जानकारी दी है..