उत्तराखंड चम्पावतCar fell into deep gorge in Champawat

उत्तराखंड में भीषण हादसा..गहरी खाई में गिरी कार, दो लोगों की दर्दनाक मौत, 2 लोग गंभीर

हादसे के वक्त कार में चार लोग सवार थे, जिनमें से दो लोगों की मौत हो गई। दो घायलों को इलाज के लिए हायर सेंटर भेजा गया है।

champawat car accident: Car fell into deep gorge in Champawat
Image: Car fell into deep gorge in Champawat (Source: Social Media)

चम्पावत: खराब मौसम के बीच पहाड़ में लगातार सड़क हादसे हो रहे हैं। इस वक्त एक सड़क हादसे की खबर चंपावत जिले से आ रही है। यहां बेकाबू कार गहरी खाई में जा गिरी। दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग अब भी जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं। घायलों को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। हादसा गुरुवार सुबह करीब पांच बजे हुआ। चंपावत जिले के रीगल बैंड से एक वैगन आर कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिस खाई में कार गिरी, वो करीब 200 मीटर गहरी बताई जा रही है। हादसे के वक्त वाहन में चार लोग सवार थे। आसपास के लोगों ने हादसे के बारे में तुरंत पुलिस को बताया। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की सहायता से रेस्क्यू अभियान शुरू कर दिया। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

कार में सवार सभी चारों व्यक्तियों को खाई से निकालकर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाए जाने तक दो लोगों की मौत हो चुकी थी। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया। हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। प्रदेश के कई हिस्सों में बुधवार से मौसम का मिजाज बिगड़ा हुआ है। चंपावत में भी मौसम खराब है। इन हालात को देखते हुए मौसम विभाग ने पहाड़ों की यात्रा के दौरान लोगों को सावधानी बरतने की सलाह दी है। सड़कों पर बर्फ और पाला जमने की वजह से कई जगह हादसे भी हुए हैं। ऐसे में आप भी यात्रा के दौरान सावधानी बरतें। खराब मौसम में जितना संभव हो पहाड़ी क्षेत्रों की यात्रा से परहेज करें।