उत्तराखंड हल्द्वानीChitresh Karthik Akshay and Priyanshu killed in Haldwani car accident

उत्तराखंड में भीषण कार हादसा: शहर घूमने निकले 4 दोस्तों की दर्दनाक मौत..1 की हालत गंभीर

Haldwani में देर रात तेज रफ्तार Car एक पेड़ से टकरा गई, जिससे कार में बैठे चार दोस्तों की मौत हो गई, एक अन्य की हालत गंभीर है।

Haldwani Car Accident: Chitresh Karthik  Akshay and Priyanshu killed in Haldwani car accident
Image: Chitresh Karthik Akshay and Priyanshu killed in Haldwani car accident (Source: Social Media)

हल्द्वानी: Haldwani में मौज-मस्ती के लिए निकले पांच दोस्तों के लिए मस्ती की Car राइड मौत की राइड साबित हुई। तेज रफ्तार कार एक पेड़ से टकरा गई, जिससे कार में बैठे चारों दोस्तों की मौत हो गई, एक अन्य की हालत गंभीर है। उसे इलाज के लिए हायर सेंटर भेजा गया है। घटना सोमवार देर रात करीब 1 बजकर 30 मिनट की है। क्षेत्र में रहने वाले पांच दोस्त कार्तिक डोभाल, चित्रेश गुप्ता, अक्षय आहूजा और प्रियांशु अपने दोस्त कमलेश पांडेय के साथ कार से शहर घूमने निकले थे। जैसे ही कार कुंवरपुर चौराहे पर पहुंची, चालक ने कार पर से नियंत्रण को दिया। जिसके बाद तेज रफ्तार कार आम के पेड़ से टकरा गई। हादसा होते ही कार के परखच्चे उड़ गए। एक्सीडेंट की आवाज सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। थोड़ी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने कार्तिक, चित्रेश, अक्षय और प्रियांशु बिष्ट को मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें:

कमलेश पांडेय की हालत भी गंभीर है। उसे एसटीएच में एडमिट कराया गया है। उधर, जैसे ही हादसे की खबर मृतकों के परिजनों को मिली परिवार में कोहराम मच गया। चित्रेश गुप्ता की मां अब भी बेसुध हैं। उन्हें जब भी होश आता है वो चित्रेश को ही पुकारती हैं। परिजनों का विलाप देख अस्पतालकर्मियों की आंखें भी नम हो गईं। परिजनों ने बताया कि चित्रेश डीएसबी कॉलेज से बीकॉम कर रहा था। उसने मां से कहा था कि बस आधे घंटे में लौट आऊंगा, लेकिन बाद में उसकी मौत की खबर घर पहुंची। हादसे में जान गंवाने वाले कार्तिक डोभाल का साइबर कैफे है, जबकि अक्षय पढ़ाई के साथ रेस्टोरेंट के काम में पिता का हाथ बंटाता था। सोमवार को चुनाव की वजह से कैफे बंद था, इसलिए कार्तिक और अक्षय दोस्तों संग घूमने चले गए थे, लेकिन एक हादसे ने चारों दोस्तों की जिंदगी छीन ली। Haldwani हादसे की वजह Car की तेज रफ्तार बताई जा रही है।