उत्तराखंड देहरादूनAkshay kumar played volleyball with itbp jawan in seemadwar dehradun

देहरादून: हिमवीरों के बीच पहुंचे अक्षय कुमार, ITBP जवानों के साथ खेला वालीबॉल

अभिनेता अक्षय कुमार को हाल ही में उत्तराखंड का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। बीते दिन उन्होंने सीमाद्वार में सिंथेटिक वॉलीबॉल ग्राउंड का उद्घाटन किया।

uttarakhand news rajya sameeksha Vikalp rahit sankalp sep 22
Akshay Kumar: Akshay kumar played volleyball with itbp jawan in seemadwar dehradun
Image: Akshay kumar played volleyball with itbp jawan in seemadwar dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: बॉलीवुड के खिलाड़ी यानि सुपरस्टार अक्षय कुमार को उत्तराखंड की वादियां खूब रास आ रही हैं। कुछ दिन पहले वह मसूरी में शूटिंग करते दिखे थे। इस दौरान उन्होंने सीएम पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात भी की थी। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने उन्हें उत्तराखंड का ब्रांड एंबेसडर बनने का प्रस्ताव दिया था। जिसे उन्होंने सहर्ष स्वीकार कर लिया।

Khiladi Akshay Kumar Played Volleyball with ITBP Jawans

गुरुवार को अभिनेता अक्षय कुमार एक बार फिर देहरादून में थे। यहां उन्होंने सीमाद्वार स्थित आईटीबीपी परिसर में आईटीबीपी के अधिकारियों और अन्य कर्मियों से मुलाकात की। इस दौरान अभिनेता अक्षय कुमार ने आईटीबीपी जवानों के साथ वालीबॉल भी खेला। अक्षय कुमार भारत तिब्बत सीमा पुलिस बल के सीमाद्वार स्थित परिसर में बनाए गए विश्व स्तरीय सिंथेटिक वॉलीबॉल ग्राउंड का उद्घाटन करने पहुंचे थे। वो करीब दो बजे आईटीबीपी परिसर पहुंचे। जहां हिमवीरों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। आगे पढ़िए..

ये भी पढ़ें:

आईटीबीपी के महानिदेशक संजय अरोड़ा और उत्तरी फ्रंटियर के आईजी नीलाभ किशोर ने उन्हें स्मृति चिन्ह भेंट किया। उद्घाटन समारोह के बाद उन्होंने आईटीबीपी के जवानों और उनके परिजनों से मुलाकात की। वो केंद्रीय विद्यालय के छात्र-छात्राओं से भी मिले। जवानों का हौसला बढ़ाने के लिए उन्होंने हिमवीरों के साथ वॉलीबॉल मैच खेला। केंद्रीय विद्यालय आईटीबीपी के छात्रों ने इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। बता दें कि साल 2017 में उत्तराखंड के ‘स्वच्छता अभियान’ के लिए भी अक्षय कुमार को नामित किया गया था। अभिनेता अक्षय कुमार को हाल ही में उत्तराखंड का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। ब्रांड एंबेसडर बनने के बाद उन्होंने देहरादून में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकत भी की थी। इस दौरान सीएम ने उन्हें पहाड़ी टोपी पहनाकर और फूलों का गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया था।