उत्तराखंड चम्पावतRoadways bus collision with many vehicles in champawat banbasa

उत्तराखंड: बेकाबू रोडवेज ने बरपाया कहर, गाड़ियों को रौंदते हुए ट्रक में घुसी..कई लोग घायल

ड्राइवर बस को तेज स्पीड में सड़क पर दौड़ाता रहा। पहले उसने एक कार को टक्कर मारी, फिर बस को ट्रक से भिड़ा दिया। हादसे में कई लोग घायल हुए हैं।

Champawat Roadways bus: Roadways bus collision with many vehicles in champawat banbasa
Image: Roadways bus collision with many vehicles in champawat banbasa (Source: Social Media)

चम्पावत: चंपावत से एक बड़ी खबर आ रही है। यहां बेकाबू बस ने टनकपुर बस स्टेशन के पास जमकर कहर बरपाया। रोडवेज बस ने कई गाड़ियों को टक्कर मारी। बाद में बेकाबू बस एक ट्रक में जा घुसी। हादसे में कई लोग घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि आरोपी ड्राइवर ने पहले यात्रियों से भरी बस को डरा धमका कर खाली करवाया और उसके बाद बस लेकर फरार हो गया। बस को भगाने वाला रोडवेज का ही संविदा चालक था और एक महीने से मेडिकल लीव पर चल रहा था। चालक की हालत नाजुक बनी हुई है। रोडवेज बस कई वाहनों को रौंदते हुए कमलपथ के पास राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे महाराणा प्रताप गेट पर पहुंची। यहां बस ने पहले एक कार और फिर एक ट्रक को टक्कर मार दी। हादसे में बस ड्राइवर के साथ ट्रक में सवार चार मजदूर भी घायल हुए हैं। घटना बनबसा नगर के फागपुर इलाके की है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

गुरुवार को 34 वर्षीय चालक मोहन कलोनी एक आदमी को साथ लेकर रोडवेज स्टेशन पहुंचा था। इसके बाद वह अचानक बस में चढ़ गया। मोहन कलोनी के बस में चढ़ते ही बस में बैठे पांच यात्री, चालक सुरेश राणा और परिचालक पूरन सिंह उतर गए। बस के खाली होते ही मोहन ने बस स्टार्ट की और भगा ले गया। सूचना मिलने पर पुलिस बस की तलाश करने लगी तो पता चला कि बस ने 8 किमी दूर एक कार को टक्कर मार दी है। कार में सवार शिक्षक ने किसी तरह खुद को बचाया। कार के बाद ड्राइवर ने बस को एक ट्रक से भिड़ा दिया। एक्सीडेंट के बाद मौके पर हंगामा होने लगा। जबरदस्त भिड़ंत में बस और ट्रक के परखच्चे उड़ गए। हादसे में ट्रक में बैठे चार मजदूर बुरी तरह घायल हुए हैं। जिनमें किशन कुमार, मोती राम, कृष्ण कुमार और पीलीभीत निवासी मोहन स्वरूप शामिल हैं। घायलों को टनकपुर के सरकारी अस्पताल ले जाया गया है। चालक मोहन की हालत भी गंभीर बनी हुई है। उसे इलाज के लिए हल्द्वानी रेफर कर दिया गया है। रोडवेज अधिकारियों ने कहा कि चालक मोहन कलोनी को नौकरी से हटाया जाएगा। मामले की जांच की जा रही है।